Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutड्रा की ओर बढ़ रहा मैच

ड्रा की ओर बढ़ रहा मैच

- Advertisement -
  • बारिश भी बन सकती है विलेन, मैच के चौथे दिन दो पारियों का खत्म होना असंभव तो नहीं, बल्कि मुश्किल जरूर

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: भामाशाह पार्क में चल रहा रणजी मैच ड्रा की ओर बढ़ रहा है। मैच के चौथे दिन दो पारियों का खत्म होना असंभव तो नहीं बल्कि मुश्किल जरूर है। एक डर यह है कि कहीं बारिश खलल न डाल दे। लंच के बाद उड़ीसा का एक ही विकेट यूपी के गेंदबाज गिरा सके। इसी कारण से मैच का रिजल्ट निकलना मुश्किल लग रहा है।

भामाशाह पार्क में चल रहे रणजी मैच में उड़ीसा के बल्लेबाजों ने पारी की हार से बचने के लिये संभल कर खेलना शुरु किया। जब लीड देनी शुरु की तो मौसम खराब हो गया। मैदान में रोशनी कम होने के कारण मैच को निर्धारित समय से पहले ही रोक देना पड़ा। उड़ीसा का खेमा इस बात से खुश है कि उसे पहली पारी की तरह विकेटों की झड़ी से जूझना नहीं पड़ा।

अब भी उड़ीसा टीम का सोचना है कि चौथे दिन का शुरुआत का एक घंटे का खेल अगर कंट्रोल कर लिया तो मैच बचाया जा सकता है या फिर ड्रा कराया जा सकता है। पहली पारी में उड़ीसा को शुरुआती चार झटके और दूसरे दिन पांच ओवर में पांच विकेट गिरने का दंश वो झेल चुके हैं।

वहीं यूपी की टीम इस फिराक में है कि उड़ीसा को जल्दी समेट दें ताकि कम लीड को समय रहते थोड़ा रिस्क लेते ही हासिल कर जीत हासिल की जा सके। वहीं मौसम विज्ञानियों का कहना है कि आज बारिश हो सकती है हालांकि पूर्व संध्या पर थोड़ी बूंदाबांदी हुई है। बाकी कल का दिन तय करेगा इस मैच का भविष्य।

उड़ीसा का खिलाड़ी बीमार, अस्पताल गया

उड़ीसा टीम का गैंदबाज सुनील राउल डिहाइड्रेशन के कारण बीमार हो गया जिस कारण अस्पताल ले जाना पड़ा। उड़ीसा टीम के गैंदबाज सुनील राउल ने यूपी के दो खिलाड़ियों को आउट किया था। हालांकि इससे पहले डिहाइड्रेशन के कारण उसका बोलिंग करना तय नहीं था,

लेकिन टीम प्रबंधन ने इसे कुछ ओवर गैंदबाजी करने के लिए तैयार कर लिया था। आज जब खेल समाप्त हुआ तो सुनील को वोमिटिंग होने लगी तो उसे टीम मैनेजर अस्पताल ले गए। जहां उसका इलाज किया गया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments