Tuesday, September 21, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh Newsबड़ौतसुरक्षा गार्डो से मांगी रिश्वत, विरोध में प्रदर्शन किया

सुरक्षा गार्डो से मांगी रिश्वत, विरोध में प्रदर्शन किया

- Advertisement -
  • वर ग्रिड ट्योढ़ी पर तैनात है सभी सुरक्षा गार्ड, अन्य जगह पर ट्रांसफर करने की दी जा रही धमकी

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: पॉवर ग्रिड ट्योढ़ी पर सुरक्षागार्ड ने प्रदर्शन किया। सुरक्षागार्डो का आरोप है कि उनसे रिश्वत मांगी जा रही है। रिश्वत नहीं देने पर अन्य जगह पर बदली करने की चोतवनी दी गई। जिससे सभी सुरक्षागार्ड परेशान है और उनकी कोई सुनवाई नहीं की जा रही है।

पावर ग्रिड कार्पोरेशन ऑफ इंडिया द्वारा 2012 में ट्योढ़ी में उपेन्द्र का निर्माण किया गया था। तब से ही बीएसएफ, सीआरपीएफ, सीआईएसए, असम राइफल के एक्स सर्विमैनों की सुरक्षा गार्ड पर भर्ती की थी। तब से ये सुरक्षा गार्ड यहीं पर तैनात है। बताया कि प्रत्येक दो वर्ष बाद टेंडर बदला जाता है। आज तक किसी भी टेंडर अधिकारी ने आपत्ति नहीं दिखाई थी।

16 जून 2021 को टेंडर बदला। आरोप है कि टेंडर अधिकारी के कार्यालय में तैनात कर्मियों ने उनसे 10-10 हजार रूपये की मांग की। रिश्वत देने से सुरक्षागार्डो ने मना कर दिया। मना करने पर अब सभी सुरक्षा गार्डो को ट्रांसफर करने की धमकी दी जा रही है।

पॉवर ग्रिड पर करीब 20 सुरक्षा गार्ड है। रिश्वत मांगने व ट्रांसफर करने की धमकी से वे परेशान है और उनकी कोई सुनवाई नहीं की जा रही है। जिसके विरोध में सुरक्षागार्डो ने एकत्र होकर प्रदर्शन किया। इस मौके पर प्रमोद कुमार, रामपाल सिंह, अशोक कुमार, रामपाल सिंह, वीरसैन, सचिन कुमार, सिंह, राजबीर सिंह, रामबीर सिंह, मुकेश आदि मौजूद थे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments