Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutकार में बार बनाने वालों की धरपकड़ से भगदड़

कार में बार बनाने वालों की धरपकड़ से भगदड़

- Advertisement -
  • लालकुर्ती पुलिस ने चलाया अभियान, युवक-युवती भी टकरा रहे थे जाम

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: लालकुर्ती थाना पुलिस ने शुक्रवार देर रात क्षेत्र में कार में बार खोलकर जाम टकराने वालों की धरपकड़ के लिए जबरदस्त अभियान चलाया। पुलिस वाले थाने से चंद कदम की दूरी पर स्थित इंडियाना बार इलाके में पहुंचे। वहां तमाम गाड़ियों में लोग बोतल व गिलास लेकर बैठे जाम से जाम टकरा रहे थे। पुलिस वालों ने तमाम गाड़ियों को घेर लिया और चैकिंग शुरू कर दी।

26 10

इस दौरान एक गाड़ी में युवक व युवती शराब पीते मिले। अचानक बड़ी संख्या में पुलिस वालों को देखकर लोग घबरा गए। कुछ को जैसे ही मौका मिला वहां से तेजी से गाडियां स्टार्ट कर निकल भी गए। गाड़ियों में बैठकर जाम से जाम टकरा रहे लोगों को एसओ लालकुर्ती इंदू वर्मा ने जमकर हड़काया और साथ ही घर में बैठकर ही पीने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि सड़क पर यंू कार में बैठकर शराब पीना गैर कानूनी भी है

27 8

और इसमें जेल भी जा सकते हैं। इस दौरान गाड़ियों से शराब की कई बोतलें भी बरामद की गयीं। कुछ लोगों ने आर्इंदा सड़क पर कार में बैठकर शराब न पीने की बात कहते हुए सारी बोला तथा उनके खिलाफ किसी प्रकार की कार्रवाई न किए जाने का आग्रह किया।

कंकरखेड़ा थाने में मारपीट का वीडियो वायरल

मेरठ: कंकरखेड़ा थाने में एक युवक की निर्मम पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। पीटने वाला एक सादावर्दी और दूसरा वर्दी में नजर आ रहा है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं कि यह वीडियो है कब का। वीडियो में एक युवक को बुरी तरह पीटते दिख रहे दो लोग, पीटने वालो में एक युवक सिविल ड्रेस में तो दूसरा सिपाही है। ये दोनों युवक को पीटते हुए थाने के अंदर ले गए।

बताया गया है कि कंकरखेड़ा थाने के बाहर मिक्चल कंपनी के ट्रक से एक कार टकरायी थी। कार सवार युवकों की ट्रक के ड्राइवर से कहासुनी हो गयी। कार सवार नशे में धुत थे। थाने के बाहर खड़े अन्य युवक ने बीच बचाव का प्रयास किया तो कार सवार एक युवक बीच बचाव कराने वाले युवक के पीछे ईट लेकर भागा।

घबराए युवक ने सिपाही पुष्पेंद्र को मौके पर बुलाया। यह युवक थाने के क्वार्टर में किसी सिपाही के घर आया था। कहा जा रहा है कि फिर सिपाही और युवक ने ईट लेकर भागने वाले कार सवार को पीटा जमकर पीटा। यह सिपाही जीआरपी में तैनात बताया जाता है। फिलहाल कार सवारों को थाने में बैठाया गया है।

महिला ने लगाया हेड कांस्टेबल पर छेड़छाड़ का आरोप

कंकरखेड़ा: हेड कांस्टेबल पर एक महिला ने छेड़छाड़ करने और मारपीट करने का आरोप लगाया है। महिला के शोर मचाने पर भीड़ जमा हो गई। जिसने हेड कांस्टेबल को पीटकर घायल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस हेड कांस्टेबल को थाने ले गई। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में सरधना रोड स्थित डिफेंस एंक्लेव निवासी एक व्यक्ति यूपी पुलिस में हैड कांस्टेबल है। वर्तमान में हेड कांस्टेबल की तैनाती कानपुर में है।

हेड कांस्टेबल तीन दिन के अवकाश पर अपने घर डिफेंस एंक्लेव आया हुआ है। गुरुवार रात में डिफेंस एंक्लेव निवासी एक महिला सरधना रोड के मेडिकल स्टोर से दवा लेने गई थी। वहीं पर हेड कांस्टेबल शराब के नशे में धुत्त था। आरोप है कि हेड कांस्टेबल ने महिला के साथ छेड़छाड़ कर दी। महिला के विरोध करन पर हेड कांस्टेबल ने उसकी पिटाई कर दी। महिला के शोर मचाने पर भीड़ जमा हो गई, जिन्होंने हेड कांस्टेबल को पकड़कर पीट दिया।

जिससे हेड कांस्टेबल की बाएं आंख के नीचे, सिर और कमर पर चोट के निशान है। सूचना पर थाने से पुलिस मौके पर पहुंची और हेड कांस्टेबल को थाने ले गई। जहां महिला ने हेड कांस्टेबल पर छेड़छाड़ और मारपीट करने के आरोप लगाए। इंस्पेक्टर देवेश कुमार सिंह का कहना है कि महिला ने हेड कांस्टेबल पर आरोप लगाए हैं। हेड कांस्टेबल नशे में था। पड़ोसी होने की वजह से दोनों पक्षों में समझौते की बात चल रही है।

युवती से हजारों की साइबर ठगी

मेरठ: थाना सदर बाजार के रुड़की रोड बंगला एरिया 98डी में रहने वाली अमीशा जोजफ पुत्री मोना जोजफ साइबर ठगों का शिकार हो गयी। अमीशा ने थाना सदर बाजार में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। उसने बताया कि साइबर ठगों ने उसको परिचित बनकर काल किया। वह उनके झांसे में आ गयी और उनके बताए अनुसार कुछ रकम ट्रांसफर कर दी। साइबर ठगों ने काल कर कहा था कि वो कुछ रकम अमीशा के परिवार के सदस्य के खाते में ट्रांसफर करना चाहते हैं। पीड़िता उनके झांसे में आ गयी। जैसा वो लोग कहते रहे, वैसे ही करती रही। हजारों की रकम साइबर ठगों ने अपने खातो में ट्रांसफर करा ली। पीड़िता ने कार्रवाई की मांग की है।

मकान पर कब्जे का आरोप

मेरठ: लिसाड़ीगेट थाना के लक्खीपुरा के गली नंबर-18 में रहने वाली युवती को उनके पिता द्वारा दी गयी प्लाट पर बनाए गए मकान पर कब्जे के लिए धमका रहे हैं। रिहाना पत्नी जावेद ने इसको लेकर थाना लिसाड़ीगेट पर दी तहरीर में कहा है कि उनके पिता ने उन्हें एक प्लाट दिया था जिस पर मकान बनाकर रहते हैं। यह प्लाट उन्होंने अपने पति जावेद के नाम कर दिया था।

शकील पुत्र रहमत अली निवासी दिल्ली अब उन्हें यह मकान खाली कराने व कब्जे के लिए धमका रहाहै। विगत 27 दिसंबर को शकील, फरमान, परवेज, सुहेल निवासी खजूर का पेड़ श्याम नगर उनके घर में जबरन घुस आए और मकान खाली न करने पर जान से मारने की धमकी देने लगे। पीड़िता ने आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments