Friday, January 28, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarराज्य अध्यापक पुरस्कार के लिए सहारनपुर मंडल से तीन महिला शिक्षक चयनित

राज्य अध्यापक पुरस्कार के लिए सहारनपुर मंडल से तीन महिला शिक्षक चयनित

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: राज्य सरकार द्वारा बेसिक शिक्षा विभाग में उत्कृष्ट कार्य करने वाले शिक्षकों का चयन कर सूची जारी कर दी गयी है। इसमें यूपी से 73 शिक्षकों का चयन किया गया है। इन शिक्षकों में सहारनपुर मण्डल के तीनों ही जनपदों से महिला शिक्षकों का चयन किया गया है।

मुजफ्फरनगर से खतौली क्षेत्र के गांव भैंसी से रीना सिंह, शामली जनपद से गांव लिलौन से उपमा शर्मा और सहारनपुर से सरसावा क्षेत्र के गांव मनोहरपुर से आसिया को यह पुरस्कार मिला।

रीना सिंह प्राथमिक विद्यालय नम्बर 2 भैंसी में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात हैं, जबकि उपमा शर्मा पूर्व माध्यमिक कन्या विद्यालय लिलौन और आसिया प्राथमिक विद्यालय मनोहरपुर में शिक्षिका के पद पर कार्यरत है।

सहारनपुर मण्डल के तीनों ही जनपदों से महिला शिक्षिकाओं का चयन होने से हर्ष बना हुआ है। यह पुरस्कार राज्य सरकार द्वारा लोक भवन में 4 सितम्बर को आयोजित शिक्षक सम्मान समारोह में प्रदान किये जाने थे, लेकिन राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के निधन से सात दिन का राजकीय शोक हो जाने के कारण इनको स्थगित कर दिया गया है। बेसिक शिक्षा विभाग की ओर से इसके लिए आगामी तिथि बाद में जारी की जायेगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

1 COMMENT

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments