Friday, June 14, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutजीओसी आफिस के सामने पुआल से भरा ट्रॉला पलटा

जीओसी आफिस के सामने पुआल से भरा ट्रॉला पलटा

- Advertisement -
  • सड़क के दोनों ओर लगा भयंकर जाम, लगी लंबी-लंबी लाइनें

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: मिलिट्री एरिया में पुआल से भरा एक ट्रॉला पलट जाने से जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। पहले से ही संकरे हो चुके इस मार्ग पर ट्रॉला से बिखरे पुआल चारों तरफ फैल गए, जिसके कारण दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी लाइनें लग गई।
बताया गया है कि शनिवार सुबह कंकरखेड़ा की ओर से दो ट्रैक्टर-ट्रॉली पूरे भरकर शहर की डेयरियों में सप्लाई के लिए आ रहे थे।

इनमें से एक ट्रॉले का टायर पंक्चर होने के कारण वह सब जीओसी के सामने पलट गया। जिसके पीछे आ रहे ट्रॉले ने उस में टक्कर मार दी। इस हादसे में काफी ऊपर तक भरे गए पुआल पूरे रोड पर बिखर कर क्षेत्र में जाम का कारण बन गए स्थिति यह रही कि एक तरफ कंकरखेड़ा पुल की तरफ और दूसरी तरफ गांधी बाग तक वाहनों की लंबी-लंबी लाइन लग गई। घंटों तक जाम की स्थिति बनी रही मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे तैसे करके वाहनों को निकलवाने की व्यवस्था कराई।

19 21

लोगों का कहना है एक ओर सेना के अधिकारियों ने रोड के दोनों ओर बाउंड्री करके वहां फुलवारी लगा दी है। जिससे रोड काफी संकरा हो गया है। वहीं, दूसरी ओर मेरठ शहर में चल रही डेयरियों में देहात क्षेत्र से हर रोज सैकड़ों की संख्या में पुआलों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली लाई जाती हैं। जो शहर में हर समय जाम का कारण बनी रहती है।

एनएच-58 पर टेंपो पलटा, आठ घायल

दौराला: एनएच-58 पर मटौर गांव के सामने शनिवार को सवारियों से भरे एक टेंपो में पीछे से कार ने टक्कर मार दी। हादसे में टेंपो सवार आठ सवारी घायल हो गई। हादसे के बाद हाइवे पर जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी पर भर्ती कराया और किसी तरह जाम पर काबू पाया। दौराला चौराहे से एक टेंपो शनिवार को सवारी लेकर खतौली जा रहा था।

मटौर गांव के सामने पहुंचने पर पीछे से आ रही एक कार ने टेंपो में टक्कर मार दी। हादसे के बाद टेंपो में बैठी सवारियों में चीख पुकार मच गई। मौके पर एकत्रित हुए ग्रामीणों ने किसी तरह सवारियों को टेंपो से बाहर निकाला। हादसे के बाद हाइवे पर जाम लग गया। जाम लगने के कारण वाहन चालकों को धूप में दिक्कत का सामना करना पड़ा।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल सवारियों को सीएचसी में भर्ती कराया। घायलों में कपसाड़ निवासी प्रमोद, अंकित, सिवाया निवासी, खुर्शीद, दौराला मिल कर्मचारी नीलेश मौर्य, फलावदा निवासी राहुल, दो वर्षीय पुत्री तनु, शाहपुर जजीद निवासी गोपीचंद, मामूरी निवासी विमलेश, सकौती निवासी सोनू घायल हो गए। पुलिस ने कार सवार गलगोटिया यूनिवर्सिटी के छात्रों नेपाल निवासी देवरंजनराव और लखनऊ निवासी फैज अहमद को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हाइवे से हटाकर जाम पर काबू पाया। पुलिस का कहना है कि कार की तलाशी ली तो कार से गांजा और पेपर बरामद हुए। कार सवार नशे की हालत में थे। जिस कारण हादसा हुआ। पुलिस दोनों कार सवार का मेडिकल करा रही है।

बाइक में टक्कर मारने के बाद आटो पलटा, तीन घायल

खरखौदा: मेरठ-बुलंदशहर मार्ग पर कस्बा स्थित जनता इंटर कॉलेज के पास आॅटो ने बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद आटो बीच सड़क पर पलट गया। जिसके नीचे दबकर आटो सवार व बाइक सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मेरठ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। कस्बा निवासी अभिनव उर्फ टिंकू त्यागी शनिवार सुबह कस्बा स्थित सत्यवीर त्यागी खेल एकेडमी में मार्निंग वॉक बाइक से वापस घर लौट रहा था।

जैसे ही जनता इंटर कॉलेज के पास पहुंचा तो पीछे से आए आटो चालक ने बाइक में जोरदार टक्कर मारने के बाद आटो सड़क पर पलट गया। आटो के नीचे दबने से आटो सवार गौरव पुत्र अशोक चंदर वर्मा निवासी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कस्बा स्थित सीएचसी पर भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर होने पर अभिनव व गौरव को मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने आॅटो चालक को हिरासत में ले लिया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments