Friday, February 3, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsअर्चना गौतम के साथ ​हुआ ऐसा हादसा, एक्ट्रेस को देख फैंस के...

अर्चना गौतम के साथ ​हुआ ऐसा हादसा, एक्ट्रेस को देख फैंस के उड़े होश

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: सलमान खान का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 16 से सौंदर्या शर्मा बाहर हो गई हैं। दरअसल, इस बार 4 सदस्य नॉमिनेट थे, जिसमें शालीन भनोट, टीना दत्ता, सौंदर्या शर्मा और सुंबुल तौकीर खान का नाम शामिल है। सबसे पहले सलमान ने बताया कि सुंबुल तौकीर खान इससे सेफ हो गई हैं।

इसके बाद उन्होंने कहा कि अब घरवाले ये तय करेंगे कि कौन इस बार शो से आउट होगा। बाद में सभी सदस्यों ने सौंदर्या शर्मा को बिग बॉस 16 से आउट कर दिया। हालांकि अर्चना गौतम को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और वो सौंदर्या के गले लगकर फूट-फूटकर रोने लगी। इस बीच बिग बॉस 16 का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसे देख सभी के होश उड़ गए है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें अर्चना गौतम चिल्लाते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो में गौतम किचन एरिया में नजर आ रही हैं और चूल्हे पर कुछ बना रही हैं। अचानक किचन में कुछ होता है, जिसे देखते ही अर्चना जोर-जोर से चीखने लगती हैं और चिल्लाते हुए लिविंग एरिया की ओर दौड़ पड़ती हैं।

इसके बाद प्रियंका चाहर उनसे पूछती है कि क्या हुआ इसपर अर्चना कुछ नहीं कहती हैं। अर्चना का ये अंदाज देख सभी लोग दंग रहे गए हैं। अपकमिंग एपिसोड में ये पता चलेगा कि अर्चना गौतम के साथ ऐसा क्या हुआ जिससे वो चिल्लाने लगी।

यूजर्स ने दिए रिएक्शन

अर्चना का यह वीडियो सामने आने के बाद से फैंस हैरान हो गए हैं और उनके लिए चिंता जाहिर कर रहे हैं। कुछ लोग पूछ रहे हैं कि आखिर अर्चना को क्या हुआ और वह ठीक हैं? तो कुछ का कहना है कि शायद ये कोई टास्क है। एक ने कमेंट किया, ‘हर साल आखिर में बिग बॉस में भूत आता है वो ही देख लिया होगा’, तो दूसरे ने लिखा, ‘ये कौन सी एक्टिंग है फुटेज के लिए।’ इसके अलावा कई यूजर अर्चना को लेकर परेशान हो गए हैं।

सौंदर्या हुईं शो से बाहर

बता दें कि इस बार शो से सौंदर्या शर्मा बेघर हो गई हैं। सलमान खान ने सभी सेफ कंटेस्टेंट को मौका दिया था कि वो तय करें कि किसे एलिमिनेट होना चाहिए। ऐसे में सौंदर्या का नाम सामने आया। हालांकि अपनी दोस्त को बचाने के लिए अर्चना ने काफी कोशिश की, लेकिन सौंदर्या की कम भागीदारी के चलते बाकी घरवालों ने उन्हें ही शो से बाहर निकालने का फैसला किया।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments