Sunday, July 21, 2024
- Advertisement -
HomeBihar Newsबिहार में ड्रग्स इंस्पेक्टर के ठिकानों पर मिली रकम जानकर हैरान रह...

बिहार में ड्रग्स इंस्पेक्टर के ठिकानों पर मिली रकम जानकर हैरान रह जाएंगे

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: बिहार की राजधानी पटना में एक ड्रग इंस्पेक्टर के पास करोड़ों की काली कमाई का पता चला है। बिहार के निगरानी विभाग की टीम ने चार ठिकानों पर छापों में इंस्पेक्टर के पास अकूत दौलत का पता चला है। पांच बोरों में चार करोड़ रुपये नकदी के अलावा सोने चांदी के आभूषण और जमीनों के दस्तावेज जब्त किए हैं।

पटना के सुल्तानगंज में ड्रग्स इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के आवास पर छापेमारी की गई है। चार लग्जरी कार और कई बैंकों के एटीएम कार्ड भी जब्त किए गए हैं। बिहार के निगरानी विभाग ने कुमार के विरुद्ध आय से अधिक संपत्ति का केस दर्ज करने के बाद यह कार्रवाई की।

ड्रग्स इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के सुल्तानगंज स्थित आवास के अलावा पटना के गोला रोड, जहानाबाद और गया स्थित ठिकानों की भी जांच की गई। आरंभिक जांच में करोड़ों रुपये की अवैध संपत्ति जुटाने का पता चला है। एक अधिकारी के अनुसार जितेंद्र के चारों ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।अब तक चार करोड़ से ज्यादा की नकद राशि बरामद की गई है। नोट गिनने के लिए मशीनें बुलाई गईं।

निगरानी विभाग के डीएसपी सुरेंद्र कुमार मौआर के अनुसार छापों की कार्रवाई की भनक लगते ही ड्रग इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार फरार हो गया। उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इसके आधार पर कुमार के ठिकानों पर छापेमारी की गई है। उन्होंने बताया कि अब तक की जांच में भारी मात्रा में नकदी, जमीनों के दस्तावेज, आभूषण, लग्जरी कारें व अन्य कीमती सामान का पता चला है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments