Monday, July 22, 2024
- Advertisement -
HomeNational Newsअग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस पार्टी आज करेगी यह काम

अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस पार्टी आज करेगी यह काम

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: अग्निपथ योजना को लेकर कांग्रेस देश के बीस राज्यों में एक साथ अपनी बात रखेगी। ‘अग्निपथ की बात, युवाओं से विश्वासघात’ पर रविवार को पार्टी नेता प्रेस कांफ्रेंस करेंगे। इसके लिए पार्टी ने उन चेहरों को आगे किया है जो आक्रामक ढंग से पार्टी का पक्ष रखते है और बदली व्यवस्था में महत्व मिला है।

हिमाचल प्रदेश के शिमला में आलोक शर्मा, उत्तराखंड के देहरादून में मानवेंद्र सिंह, चंडीगढ़ में सांसद रंजीत रंजन, दिल्ली में सांसद शक्ति सिंह गोहिल, राजस्थान के जयपुर में सांसद दीपेंद्र हुड्डा, गुजरात के अहमदाबाद में अलका लांबा, महाराष्ट्र के मुंबई में सुप्रिया श्रीनेत, कर्नाटक के बेंगलुरु में एमएम पल्लम राजू, तमिलनाडु के चेन्नई में सांसद गौरव गोगोई, तेलंगाना के हैदराबाद में सांसद नासिर हुसैन पार्टी का पक्ष रखेंगे।

साथ ही मध्यप्रदेश के भोपाल में अखिलेश प्रताप सिंह, छत्तीसगढ़ के रायपुर से शोभा ओझा, ओडिशा के भुवनेश्वर से सचिन सावंत, पश्चिम बंगाल के कोलकाता में पवन खेड़ा, असम के गुवाहाटी में डा.अजय कुमार, बिहार के पटना में कन्हैया कुमार, झारखंड के रांची में अंशुल अविजित, उत्तर प्रदेश के लखनऊ में अजय माकन, जम्मू में कैप्टन अजय यादव और पंजाब के जालंधर में आनंद माधव मीडिया के माध्यम से पार्टी का पक्ष रखेंगे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments