Sunday, June 13, 2021
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsHaridwarसंदिग्ध परिस्थितियों में कर्मचारी की मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में कर्मचारी की मौत

- Advertisement -
0
  • पुलिस का कहना है की तहरीर मिलने पर दोषियों के विरुद्ध की जाएगी सख्त कार्रवाई
  • हरिद्वार पुलिस को जिला अस्पताल हरिद्वार की ओर से मिली मामले की जानकारी

जनवाणी ब्यूरो |

हरिद्वार: हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षैत्र की आई पी 2 मे स्थित एक कम्पनी लाइफ मे संदिग्ध परिस्थितियों में हुई एक कर्मचारी की मौत। कंपनी प्रबंधन ने पुलिस प्रशासन को नहीं दी घटना की सूचना। हरिद्वार पुलिस को जिला अस्पताल हरिद्वार की ओर से मिली मामले की जानकारी। घटना की सूचना मिलते ही सीओ सदर हरिद्वार और थानाध्यक्ष सिडकुल पुलिस बल के साथ पहुंचे घटनास्थल पहुंचे। संदिग्ध परिस्थितियों में कंपनी परिसर में हुई कर्मचारी की मौत के संबंध में कंपनी के लोगों से की जा रही है पूछताछ।

आपको बता दें की सिडकुल क्षेत्रान्तर्गत आई पी 2 स्थित लाइव लोग कंपनी में अखिलेश पुत्र राम सेवक उम्र 19 वर्ष निवासी ग्राम मलिया कलुआपुर पोस्ट सिसैया कला जनपद खीरी उत्तरप्रदेश कंपनी के अंदर किसी व्यक्ति द्वारा सर पर लोहे की रॉड से वार कर मृत्यु कर दी गयी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है की तहरीर मिलने पर दोषियों के विरुद्ध की जाएगी सख्त कार्रवाई।

फ़िलहाल थाना सिडकुल पुलिस द्वारा मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस द्वारा मामले में जाँच की जा रही है। कंपनी प्रबंधन ने मामले की जानकारी पुलिस प्रशासन को नहीं दी इसलिए संदिग्ध परिस्थितियों में कर्मचारी की मौत पर प्रश्न चिन्हखड़े हुए हैं।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments