Sunday, July 25, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsRoorkeeनगर निगम रुड़की में सैनिटाइज छिड़काव का कार्य तेज

नगर निगम रुड़की में सैनिटाइज छिड़काव का कार्य तेज

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

रुड़की: कोरोना वायरस संक्रमण की चैन को तोड़ने के लिए नगर निगम रुड़की द्वारा नगर को चार जोनों में बांटा गया है,जिसके बाद जोन तीन कृष्णा नगर, सुभाष नगर, सलेमपुर राजपूताना, सलेमपुर औद्योगिक क्षेत्र, रामनगर, आवास विकास, मकतूलपुरी, पूर्वी दीनदयाल, साकेत, पश्चिमी अंबर तलाव, वार्डो में आज डोर टू डोर जाकर स्प्रे पेटी पर मोटर स्प्रे पेटी द्वारा डीप सैनिटाइजेशन कार्य कराया गया।

जिससे जल्द से जल्द कोरोना संक्रमण की चैन को तोड़ा जा सके।सार्वजनिक स्थानों पर टैंकर द्वारा सैनिटाइजेशन कार्य किया गया। नगर आयुक्त नूपुर वर्मा द्वारा सभी से अपील की गई कि मास्क का प्रयोग करें,समय-समय पर हाथ धोते रहें,सैनिटाइजर का प्रयोग करें तथा छः फीट की दूरी बनाए रखें।किसी भी क्षेत्र में कोविड पॉजिटिव व्यक्ति पाए जाने के बाद सैनिटाइजेशन कराने के लिए नगर निगम रुड़की द्वारा दिए गए हेल्पलाइन नंबर-8267906286 पर कॉल कर सैनिटाइजेशन करवाएं और कोरोना संक्रमण की बढ़ती श्रंखला को तोड़े।

वहीं आज नगर के सोलानीपुरम वार्ड में थाईफून मशीन एवं स्प्रे पेटी द्वारा पूरे वार्ड में सैनीटाइज का कार्य मेयर गौरव गोयल की देखरेख में हुआ।उन्होंने कहा कि कोरोना काल में हम सभी का कर्तव्य है कि अपने पड़ोसियों,मित्रों तथा कॉलोनी वासियों के स्वास्थ्य का हमें पूर्ण रूप से ध्यान रखना चाहिए,यह तभी होगा जब हम सब साथ मिलकर इस महामारी से लड़ने के लिए सार्थक उपाय करेंगे। इस अवसर पर पार्षद देवकी जोशी, आलोक सैनी, राकेश गोयल,नीमा,शैलेंद्र महेश्वरी,पूनम महेश्वरी,राजन गोयल,दिलीप प्रधान,हरि सिंह, रमेश जोशी विरेंद्र,पंकज आदि भी मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments