Monday, January 24, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutस्वामी विवेकानंद की जरूरत, जिन्ना की नहीं: पात्रा

स्वामी विवेकानंद की जरूरत, जिन्ना की नहीं: पात्रा

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: आज के युवाओं को स्वामी विवेकानंद की जरूरत है न कि मोहम्मद अली जिन्ना की। युवा ऐसे लोगों से संभलकर रहें जो हिंदुत्व पर हमला करने का कार्य करते हैं’ यह शब्द भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के रहे। सुभारती विश्वविद्यालय के मांगल्यम आॅडिटोरियम में आयोजित भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा युवोत्थान कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता ने युवाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भारत युवाओं का देश है और पीएम मोदी चाहते हैं यहां का युवा रोजगार मांगने वाला नहीं बल्कि रोजगार देने वाला बने।

भाजयुमो द्वारा आयोजित युवोत्थान कार्यक्रम में चिकित्सकों, इंजीनियर, यूथ आईकॉन, खिलाड़ियों और छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया। मोर्चा के महानगर अध्यक्ष अंकुर कुशवाह ने बताया कि यह कार्यक्रम 14 महानगरों में आयोजित किया जाना है, जिसके शुरुआती दौर में ही मेरठ में यह कार्यक्रम किया गया है। कार्यक्रम के लिए 2600 लोगों ने लिंक के माध्यम से रजिस्ट्रेशन कराया था।

जबकि 1700 से दो हजार लोग आॅडिटोरियम में आयोजित कार्यक्रम में शामिल रहे। वहीं, इस मौके पर एक जिला एक उत्पाद के तहत अपने क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले लोगों को सम्मानित भी किया गया। जिसमें पैरा खिलाड़ी सचिन चौधरी, इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष डा. अनिल कपूर, डा. मनोज त्रिपाठी, डा. नेहा त्यागी और नितिन सिंघल आदि को साइन किया हुआ क्रिकेट बैट दिया गया।

जी का जंजाल है गांधी परिवार

राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा विरोधी पार्टियों पर भी जमकर बरसे। कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि प्रियंका जी, राहुल जी, सोनिया जी…यह पूरा परिवार जी का जंजाल है। इन्होंने सालों तक परिवारवाद करते हुए ही सरकार चलाई है।

पाकिस्तान पर स्ट्राइक होती है तो राहुल गांधी फर्जी स्ट्राइक बोलते हैं, लेकिन हिंदुत्व पर हमला होने पर ऐसे ही लोग चुप्पी साध लेते हैं। वहीं, सपा पर वह बोले कि जेएनयू, एएमयू और समाजवादी पार्टी जिन्ना के विचारों को जीवित रखना चाहती हैं। वैक्सीनेशन के समय अखिलेश यादव बोलते थे कि यह भाजपा की वैक्सीन है। इसलिए वैक्सीन नहीं लगवाएंगे, लेकिन इसके बाद में मुलायम सिंह ने ही वैक्सीन लगवाई।

ये रहे मौजूद

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री डा. चंद्रमोहन, संयोजक विनोद जाटव, सह संयोजक अंबर अग्रवाल, भाजयुमो प्रदेश मंत्री अरुण यादव, महानंगर मंत्री अंबुज त्यागी, नोनू पंडित, भव्य त्यागी, पीयूष शर्मा, संचित गुप्ता, करण वाल्मीकि, रमन बालियान, रमन खुराना, अन्य आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments