Thursday, February 22, 2024
HomeUttar Pradesh Newsफलावदा में बंदरों और कुत्तों का आतंक

फलावदा में बंदरों और कुत्तों का आतंक

- Advertisement -
  • खूब हो रहे हैं हमले, प्रशासन बेखबर

जनवाणी संवाददाता |

फलावदा: कस्बे में पिछले कई दिनों से आवारा कुत्तों तथा बंदरों का आतंक छाया हुआ है। प्रतिदिन हो रहे हमलों से नागरिक निरंतर घायल हो रहे हैं।अवाम में खौफ छाया हुआ है।

कस्बे में पिछले काफी दिनों से बंदरों का आतंक फैला हुआ है। नागरिकों का जीना दुश्वार हो रहा है।बताया जाता है कि बंदर किसी भी समय घरों में घुसकर बच्चों में महिलाओं पर हमला कर रहे हैं। आलम यह है कि बंदरों ने नागरिकों खौफ के साए में जीने को मजबूर कर रखा है। वही सड़कों पर आवारा कुत्तों के झुंड भी खूंखार हो रहे हैं।

कुत्ते राहगीरों पर हमला कर रहे हैं। हमले के प्रतिदिन दर्जन भर से अधिक मामले प्रकाश में आ रहे है।बंदरों व कुत्तों के हमले से घायल नागरिक एंटी रेबीज इंजेक्शन लगवाने के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंच रहे हैं। सरकारी अस्पताल में प्रतिदिन करीब 20 से 25 लोगों को एंटी रेबीज इंजेक्शन लगाया जा रहा है।

बताया गया है कि इस संबंध में नागरिक नगर पंचायत को लिखित में शिकायत दे चुके लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई है। प्रशासन पूरी तरह बंदर व कुत्तों के आतंक से बेखबर बना हुआ है। नागरिकों ने प्रशासन से बंदरों तथा कुत्तों से आतंक निजात दिलाने की गुहार लगाई है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments