Monday, December 6, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeINDIA NEWSनवजोत और अमरिंदर के बीच ट्वीटर पर हुआ वार पलटवार

नवजोत और अमरिंदर के बीच ट्वीटर पर हुआ वार पलटवार

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: चंडीगढ़ में बुधवार को पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नई पार्टी बनाने का एलान किया। इसके बाद पंजाब कांग्रेस की कलह फिर सामने आ गई।

कैप्टन की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही नवजोत सिद्धू ने ट्वीट  कर उन्हें भाजपा का वफादार सीएम करार दिया। इसके जवाब में कैप्टन ने कहा कि यह आदमी कुछ नहीं जानता। वह सिर्फ फालतू बात करता रहता है।

चंडीगढ़ में बुधवार को कैप्टन अमरिंदर सिंह पत्रकारों से बात कर रहे थे। इसी दौरान सिद्धू ने ट्वीट किया कि कांग्रेस के 78 विधायक कभी सोच भी नहीं सकते थे कि हमें क्या मिला।

ईडी ने पंजाब के भाजपा के वफादार मुख्यमंत्री को नियंत्रित किया। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने खुद को बचाने के लिए पंजाब के हितों को बेच दिया। आप पंजाब के न्याय और विकास को रोकने वाली नकारात्मक शक्ति थे।

इसके अलावा सिद्धू ने दूसरे ट्वीट में कहा कि आप मेरे लिए दरवाजे बंद करना चाहते थे, क्योंकि मैं लोगों की आवाज उठा रहा था, सच बोल रहा था।

उन्होंने कहा कि पिछली बार जब कैप्टन ने अपनी पार्टी बनाई थी, तो वे हार गए थे, केवल 856 वोट हासिल कर पाए थे। पंजाब के लोग फिर से पंजाब के हितों से समझौता करने के लिए आपको दंड देने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

वहीं पत्रकारवार्ता में सिद्धू के ट्वीट के बारे में सवाल पर कैप्टन ने कहा कि वह कुछ नहीं जानते। बहुत ज्यादा बोलते हैं, उसके पास दिमाग नहीं है। मैंने इस पर कभी अमित शाह या ढींढसा से बात नहीं की, लेकिन मैं करूंगा। मैं कांग्रेस, शिअद और आप से लड़ने के लिए मजबूत होना चाहता हूं।

मैं उनसे बात करूंगा, हम इन्हें हराने के लिए संयुक्त मोर्चा बनाएंगे। कैप्टन ने कहा कि कल हम 25-30 लोगों को अपने साथ ले जा रहे हैं। हम कृषि कानूनों के मुद्दे पर गृह मंत्री से मिलेंगे।

भाजपा का वफादार मुख्यमंत्री कहे जाने पर कैप्टन ने कहा कि मैं राज्य के मुद्दों पर चर्चा करने के लिए सभी केंद्रीय मंत्रियों से मिल रहा था। राज्य तब तक काम नहीं कर सकते जब तक वे केंद्र के साथ काम नहीं करते। लेकिन मुझे उम्मीद नहीं है नवजोत सिद्धू सुशासन के बारे में कुछ भी जानते हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments