Wednesday, May 29, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsखाई में गिरी बस, 23 यात्री थे सवार

खाई में गिरी बस, 23 यात्री थे सवार

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

झांसी: आज बुधवार को जिले की बेतवा नदी पुल के आगे मोड़ पर एक प्राइवेट बस खाई में पलट गई। बस में करीब 23 यात्री उसके नीचे दब कर घायल हो गए। इसमें एक पुरूष सहित दो महिला यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। घटना एरच थानाक्षेत्र की बताई जा रही है।

एरच थाना इंचार्ज अशोक कुमार उपाध्याय ने बताया कि प्राइवेट बस गुरसराय से सवारियों को लेकर पूंछ जा रही थी। बस एरच कस्बे से होते हुए बेतवा नदी का पुल पार करके जैसे ही आगे मोड़ तक पहुंची, तेज रफ्तार होने की वजह से चालक बस से नियंत्रण खो बैठा। बस नीचे खाई में जाकर पलट गई।

बस के नीचे गिरते ही उसमें सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। बस में सवार यात्री उसके नीचे दब गए। बस में 12 महिला, बच्चों समेत कुल 23 यात्री सवार थे। सूचना मिलने पर पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गया।

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से नीचे फंसे लोगों को बाहर निकाला। इन सभी को पास के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद इन सभी की छुट्टी कर दी गई जबकि कन्हैया लाल (50) निवासी उरई, सोनम (26) पत्नी निसार निवासी गुरसराय एवं हिना (23) पत्नी मोहम्मद निवासी गुरसराय को गंभीर चोट आ गई। डॉक्टरों ने तीनों को ही मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। थाना प्रभारी का कहना है कि दुर्घटना के बाद वाहन चालक एवं खलासी मौके से फरार हो गए। उनकी तलाश की जा रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments