Wednesday, December 1, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorहल्दौर क्षेत्र में सामने आया धर्म परिवर्तन कर विवाह रचाने का मामला

हल्दौर क्षेत्र में सामने आया धर्म परिवर्तन कर विवाह रचाने का मामला

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

हल्दौर: क्षेत्र के गांव कुम्हारपुरा के एक युवक द्वारा धर्म परिवर्तन कर विवाह रचाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित महिला ने युवक पर विवाह के बाद मारपीट कर छोड़ने का आरोप लगाते हुए तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

हल्दौर क्षेत्र के ग्राम कुम्हारपुरा निवासी सुमित पुत्र राकेश दिल्ली में रहकर मदर बोर्ड बनाने का काम करता है।जानकारी के अनुसार करीब डेढ़ वर्ष पूर्व सुमित की अपनी फैक्ट्री में काम करने वाली आसमा से आंख लड़ गई और प्यार में अंधी आसमा धर्म परिवर्तन कर आसमा से सोनिया बन गई और सुमित से विवाह रचा लिया।

सोमवार को हल्दौर थाने पहुची आसमा उर्फ सोनिया ने प्रभारी निरीक्षक जीत सिंह को आप बीती सुनाते हुये बताया कि विवाह के कुछ समय बाद ही सुमित ने उससे मारपीट शुरू कर दी करीब दो माह पूर्व वह उसे दिल्ली में अकेला छोड़कर अपने गांव वापस आ गया।

महिला का आरोप है कि गाँव आने के बाद उसके पति ने अपना फोन भी बन्द कर लिया। सोनिया ने थाने में तहरीर देकरअपने पति सुमित के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है। इस सम्बंध में प्रभारी निरीक्षक जीत सिंह ने बताया कि मामला जबरन धर्म परिवर्तन का न होकर पति-पत्नी के आपसी विवाद का है।जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments