Sunday, April 21, 2024
- Advertisement -
HomeRajasthan Newsबोलेरो चला रहा था ड्राइवर अचानक आया हार्ट अटैक, फिर पढ़िए क्या...

बोलेरो चला रहा था ड्राइवर अचानक आया हार्ट अटैक, फिर पढ़िए क्या हुआ?

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

जयपुर: आज गुरूवार को नागौर जिले में बोलेरो चला रहे चालक को अचानक हार्ट अटैक आ गया जिससे बेकाबू गाड़ी आगे चल रही विश्वकर्मा भगवान की शोभायात्रा में घुस गई। बेकाबू बोलेरों ने सात-आठ लोगों को कुचल दिया। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, बोलेरो चला रहे चालक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार उक्त हादसा डेगाना कस्बे के मुख्य बाजार में हुआ। यहां जांगिड़ समाज की ओर से विश्वकर्मा भगवान की शोभायात्रा निकाली जा रही थी। करवा गली के पास शोभा यात्रा में शामिल लोग चल रहे थे और उनके पीछे धीरे-धीरे एक बोलेरो चल रही थी। इस दौरान बोलेरो चला रहे ड्राइवर ईसान खान (60) को हार्ट अटैक गया। जिससे वह बोलेरो पर नियंत्रण खो बैठा और बेकाबू बोलेरो शोभा यात्रा में चल रहे लोगों को कुचलते हुए सड़क किनारे लगे ठेलों से टकरा गई।

बताया जा रहा है कि हादसे में चाल लोगों को ज्याद चोटें आईं हैं। जिनमें से दो को अजमेर और दो को नागौर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है। वहीं, बोलेरो चालक की हार्ट अटैक के कारण इलाज के दौरान मौत हो गई। जानकारी के अनुसार हादसे में हरिराम (78) निवासी अलतवा और देवकरण (65) निवासी पुंदलोता गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें अजमेर रेफर किया गया है।

मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार बोलेरो धीरे-धीरे शोभायात्रा के पीछे चल रही थी। अचानक, वह लोगों को कुचलते हुए आगे बढ़ने लगी। कुद देर तक लोगों को कुछ समझ ही नहीं। इससे अफरा-तफरी का माहौल बन गया। तत्काल एंबुलेंस को बुलाकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments