Wednesday, February 21, 2024
HomeEntertainment NewsBollywood News22 साल बाद फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म 'ग़दर', यहां...

22 साल बाद फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म ‘ग़दर’, यहां जानें डेट

- Advertisement -

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉट कॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत और अभिनन्दन है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के तारा सिंह यानि अभिनेता सनी देओल फिल्म ग़दर 2 को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। लेकिन हाल ही में अभिनेता ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट फैंस के साथ शेयर की हैं। पोस्ट में अभिनेता सनी देओल ने ग़दर 1 को लेकर अपडेट दिया हैं। इस खबर को सुन तारा सिंह और सकीना के फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

01 21

सनी देओल की पोस्ट कि बात करें तो अभिनेता ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर बताया कि 22 साल बाद एक बार फिर सिनेमाघरों में 9 जून को ग़दर रिलीज़ हो रही है। अभिनेता ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- वोही प्रेम, वही कथा, पर इस बार अलग होगा एहसास!..गदर 9 जून को 4K और डॉल्बी एटमॉस साउंड में सीमित अवधि के लिए बड़े पर्दे पर वापसी कर रहा है। और सनी देओल ने ट्रेलर के बारेे में जानकारी देते हुए कहा कि देखते रहिए, कल ट्रेलर आउट!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

बता दें कि फिल्म ग़दर: एक प्रेम कथा 2 को मेकर्स ने 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ करने का फैसला लिया हैं। इस फिल्म को निर्देशक अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया है। ग़दर 2 में सनी देओल, अमीषा पटेल, शारिक पटेल और उत्कर्ष शर्मा नजर आने वाले हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments