Thursday, September 23, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorपूर्व पालिकाध्यक्ष कर रहे गरीब व बेसहारों की मदद

पूर्व पालिकाध्यक्ष कर रहे गरीब व बेसहारों की मदद

- Advertisement -
  • पूर्व पालिकाध्यक्ष ने कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की

जनवाणी संवाददाता |

नगीना: पहले से ही गरीब, बेसहारा, पीड़ित व मजलूमों की तन-मन-धन से सहायता कर नगर ही नही पूरे क्षेत्र के मसीहा बनकर पूर्व पालिका अध्यक्ष शेख खलीलुर्रहमान लॉक डाउन के चलते गरीब लोगों की सहायता कर लोगों का जीवन बचाने का कार्य कर रहे है।

पूर्व पालिका अध्यक्ष शेख खलीलुर्रहमान इस लॉकडाउन में ​भी गरीब मजलूम बेसहारा लोगों की खुले दिल से मदद कर रहे हैं। उनके द्वारा मदद करने से नगीना वासी उनकी खुले दिल से प्रशंसा कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि नगीना के लिए खलीलुर्रहमान किसी फरिश्ते से कम नहीं है।

इस संबंध में शेख खलीलुर्रहमान का कहना है कि उनके जीवन का मकसद सिर्फ गरीबों व पीड़ितों की मदद करना है। वह जब तक जिंदा रहेंगे गरीब मजलूम बेसहारा लोगों की मदद करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि आज हमारा देश कोरोना जैसी भयंकर बीमारी से जंग लड़ रहा है।

इसलिए हम सब का कर्तव्य है कि हम सरकार की गाइडलाइन का पालन करें। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि जब भी घर से निकले मास्क अवश्य पहने दो गज की दूरी का पालन करें। दुकानदार सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराएं। इन सावधानियों से हमको कोरोना जैसी जानलेवा भयंकर बीमारी को आसानी से हरा सकते हैं और हम अपने परिवार में सुरक्षित रह सकते है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments