Monday, April 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarकार में लिफ्ट देकर लूट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़

कार में लिफ्ट देकर लूट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़

- Advertisement -
  • एक बदमाश हुआ गिरफ्तार, लूट का समान भी हुआ बरामद, लूट का सामान बेचने के लिए आते हुए धरा गया बदमाश
  • साहिबाबाद की महिला से सठेड़ी में की थी लूटपाट

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: रतनपुरी थाना पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली, जब पुलिस ने एक सूचना के आधार पर सवारियों को गाड़ी में लिफ्ट देकर उनके साथ लूटपाट करने वाले गिरोह के सदस्य को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से रतनपुरी थाना क्षेत्र में हुई लूट का सामान भी बरामद कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ लिखापढी कर उसे जेल भेज दिया है।

सीओ बुढ़ाना विनय गौतम ने जानकारी देते हुए बताया कि 6 अक्तूबर को गाजियाबाद जनपद के थाना साहिबाबाद के क्षेत्र निवासी रेनू भल्ला पत्नी स्व0 बिटटू द्वारा रतनपुरी थाने में एक मुकदमा दर्ज कराया गया था, जिसने आरोप लगाया था कि वह गाजियाबाद से रूडकी जा रही थी।

एक गाड़ी चालक ने उसे अपने गाड़ी में लिफ्ट दी, जिसके चलते वह उसकी गाड़ी में बैठक गयी। महिला का आरोप था कि जब वह रतनपुरी थाना क्षेत्र के ग्राम सठेडी के करीब पहुंची, तो गाड़ी के चालक द्वारा उसे सठेडी गाँव मे हाईवे के नीचे से जाकर चाकू दिखाकर उसकी अगूँठी, गले की चैन तथा मौबाईल ओप्पो व बेटी का मौबाईल एप्पल व सामान की अटैची लाल रंग, जिसमे पहनने के कपडे थे, उन्हें लूट कर फरार हो गया। इस मामले में एसएसपी मुजफ्फरनगर के आदेश व एसपी देहात के निर्देशन में एक टीम का गठन कर घटना के खुलासे के लिए योजना बनायी गयी। पुलिस को सूचना मिली कि महिला से लूटपाट करने का आरोपी गाडी के गाजियाबाद से मु0नगर की तरफ लूट के सामान को बेचने के लिये आ रहा है।

सूचना पर सठेडी नहर पुल पर एक गाडी एक्सेंट संख्या यूपी 16 एफटी- 4567 आती दिखाई दी, जिसे बैरियर लगा कर रोक लिया था चालक को भागने का मौका दिये बिना पकड लिया। चालक सीट पर बैठे व्यकित ने अपना नाम अनिल धानुक पुत्र जय गोपाल नि0 इन्द्रा नगर कालोनी देवबन्द थाना देवबन्द सहारनपुर हाल निवासी गली गोल चक्कर वहलोलपुर पुस्ते वाली गली थाना फेस-3 नोएडा गौतमबुद्धनगर बताया। युवक की तलाशी में पुलिस को अवैध चाकू व लूट का सामान बरामद हुआ। पुलिस ने लूट का शिकार हुई महिला रेनू को बुलाकर आरोपी की शिनाख्त करायी गयी।

टीम में ये रहे शामिल

12 घंटे के अंदर लूट की घटना का खुलासा करने वाली टीम में रतनपुर थाना प्रभारी मिथुन दीक्षित, उपनिरीक्षक वीरपाल सिंह, शिवराज तौमर, रईस खाँन, कांस्टेबल रवि कुमार, मनीष हूण, राजीव कुमार शामिल रहे।

ये हुई बरामदगी

पुलिस द्वारा लिफ्ट देकर लूटपाट करने के आरोपी की गिरफ्तारी के दौरान उसके पास से एक चाकू, एक अगूँठी पीली धातु, एक चैन पीली धातु, एक मौबाईल फोन एप्पो, एक मौबाईल फोन एप्पल, एक अटैची लाल रंग की, एक गाडी एक्सेंट संख्या यूपी 16 एफटी-4567 बरामद की है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments