Tuesday, June 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliसाइमा को हराकर आठ विकेट से लायंस क्रॉउन ने जीता मैच

साइमा को हराकर आठ विकेट से लायंस क्रॉउन ने जीता मैच

- Advertisement -
  • लायंस क्रॉउन और साइमा के बीच क्रिकेट मैत्री मैच आयोजित

जनवाणी संवाददाता  |

शामली:  लायंस क्लब शामली क्रॉउन और इंडस्ट्रियल एस्टेट मैन्युफैक्चिंग एसोसिएशन के बीच क्रिकेट मैत्री मैच का आयोजन किया गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए साइमा ने निर्धारित 16 ओवर में अपने 9 विकेट खोकर 116 रन का लक्ष्य शामली क्राउन को दिया। शामली क्राउन ने लक्ष्य मात्र 12.1ओवर में ही 2 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर आठ विकेट से यह मैत्री मैच जीत लिया।

रविवार को शहर के सनसाइन स्पोर्ट एकेडमी में लायंस क्लब शामली क्रॉउन और साइमा के बीच मैत्री क्रिकेट मैच खेला गयाा। साइमा के अध्यक्ष अंकित गोयल ने टॉस किया। साइमा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। साइमा ने निर्धारित 16 ओवर में अपने 9 विकेट खोकर 116 रन का लक्ष्य शामली क्राउन को दिया शामली क्राउन ने यह लक्ष्य मात्र 12.1ओवर में ही 2 विकेट खोकर प्राप्त कर आठ विकेट से यह मैत्री मैच जीत लिया।

मैन आॅफ द मैच शामली क्राउन के ओपनर बल्लेबाज लॉयन राहुल गर्ग रहे। उन्होंने नॉट आउट 45 रन बनाए। बेस्ट फील्डर साइमा के कप्तान कमल गर्ग रहे। उन्होंने शार्ट मिडविकेट पर छलांग लगाकर कैच पकड़ा।

बेस्ट बॉलर शामली क्राउन के डॉक्टर अर्जुन वर्मा रहे। जिन्होंने 2 विकेट चटकाकर मात्र 8 रन दिए। बेस्ट बैट्समैन का खिताब अभिनव बंसल को गया। जिन्होंने साइमा के लिए महत्वपूर्ण 39 रन बनाए। मैच में अंपायर के रूप में अंकुश चौधरी और अंकित जैन ने अपनी भूमिका निभाई और सभी खिलाड़ियों ने दोनों एंपायर की प्रशंसा की।

मैच की मजेदार कॉमेंट्री चटकारे लेकर लॉयन प्रभात मित्तल एवं साइमा के सचिव अमित जैन ने की। मैत्री क्रिकेट मैच के संयोजक लॉयन वैभव प्रकाश गोयल ने सभी व्यवस्थाओं को बखूबी अंजाम दिया और अंत में सभी का धन्यवाद दिया।

सभी खिलाड़ियों को शामली क्राउन के अध्यक्ष लायन रामगोपाल शर्मा और साइमा के अध्यक्ष अंकित गोयल ने साथ संयुक्त रूप से शुभकामनाएं देकर पुरस्कृत किया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments