Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsहिंदू युवा वाहिनी के मेंबर ने ट्वीट कर, कहा' थिएटर में पठान...

हिंदू युवा वाहिनी के मेंबर ने ट्वीट कर, कहा’ थिएटर में पठान मत लगाना वरना..’

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर फैंस कितने उत्साहित हैं ये तो किसी से छिपा नहीं है और ऐसे में फिल्म को लेकर विवाद.. इन दोनों को लेकर काफी चर्चा है। हालांकि कुछ समय पहते पीएम मोदी ने खुद कहा का उनके नेताओं को किसी भी फिल्म को लेकर बयान देने से बचने की जरूरत है। कुछ लोग उनकी बातें मान गए हैं लेकिन इस वक्त बीजेपी तो नहीं लेकिन हिंदू युवा वाहिनी के एक कार्यकर्ता का धमकी भरा ट्वीट जरूर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस ट्वीट में थिएटर्स मालिकों को धमकाया गया है और फिल्म पठान को खुद के थिएटर्स में ना रिलीज करने की बात रही है। धमकी देने वाला शख्स का नाम योगी देवनाथ है। ट्वीट करते हुए उसने लिखा है, ”गुजरात में कर्णावती और सूरत के मल्टीप्लेक्स वालों सुन लो अभी भी आपके पास 2 दिन बचे हैं मान जाइए और पठान मत लगाइए। फिर मत कहना…”

साध्वी प्राची ने किया रिट्वीट 

इसके बाद से इस ट्वीट को लेकर चर्चा है और इसको साध्वी प्राची ने रिट्वीट किया है जो कि लगातार पठान और शाहरुख खान के विरोध वाले ट्वीट्स करती रहती हैँ।

फैंस दे रहे रिएक्शन

फैंस इस पर लगातार रिएक्ट कर रहे हैं हालांकि इसको लेकर किसी तरह का रिएक्शन फिल्ममेकर्स की तरफ से नहीं आया है लेकिन शाहरुख खान के फैंस इस पर लगातार रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ”बाबा क्या चाहते हो। आप बुरे हो तो पूरी दुनिया भी बेकार नजर आने लग गई आपको।” इसके अलावा एक का कहना है कि, ”GujaratPolice को ऐसे लोगों के खिलाफ़ तुरंत एक्शन लेकर यथाशीघ्र उचित कार्रवाई की जाए!” जबकि एक फैन ने लिखा, ”बाबाजी जेल जाने का पूरा मन बना चुके हैं।” हालांकि इस पोस्ट पर थिएटर मालिकों की तरफ से किसी तरह का रिएक्शन सामने नहीं आया है।

फिल्म 25 जनवरी को होगी रिलीज

बात करें पठान की तो ये फिल्म 25 जनवरी को पूरी दुनिया में रिलीज होने के लिए तैयार हैं और फैंस लंबे समय के बाद शाहरुख खान को बड़े पर्दे पर देखेंगे।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments