Monday, July 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttarakhand Newsबंद घर में नकबजनी कर ज्वेलरी और नकदी चुराने वाला गिरफ्तार

बंद घर में नकबजनी कर ज्वेलरी और नकदी चुराने वाला गिरफ्तार

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

ऋषिकेश : दून पुलिस ने एक बंद घर में नकबजनी कर घर के भीतर से ज्वेलरी, नगदी और सामान चुराने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से चोरी का माल भी बरामद कर लिया गया है।

कोतवाली ऋषिकेश में 12 जून को दिनेश प्रसाद रतूड़ी निवासी गली नंबर पांच, चोपड़ा फार्म, श्यामपुर, ऋषिकेश ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि नो जून को वह अपने घर से अपने ससुराल पौड़ी गढ़वाल गए थे। 11 जून को जब वह वापस आए तो देखा कि घर का सारा सामान बिखरा हुआ है। घर के भीतर से अज्ञात व्यक्ति ने ज्वेलरी, नगदी और समाज चुरा लिया जिसकी कीमत करीब दो लाख रुपए थी।

थाना प्रभारी निरीक्षक शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि घटनास्थल और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा की जांच की गई है। जिसमें संदिग्ध नजर आ रहे व्यक्तियों को चिन्हित किया गया। ऐसा ही एक संदिग्ध व्यक्ति रविवार की शाम श्यामपुर के मनसा देवी फाटक के पास पकड़ा गया। जिसके पास से चोरी की गई ज्वेलरी, नकदी और घटना में प्रयुक्त एक्टिवा स्कूटी बरामद की गई है। आरोपी की पहचान मोहन उर्फ सागर रमोला पुत्र जयवीर सिंह निवासी गली नंबर छह, शहीद गुरंग द्वार, रुषा फार्म गुमानीवाला, ऋषिकेश के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार आरोपी के खिलाफ ऋषिकेश कोतवाली में अब तक पांच मामले अलग-अलग अपराधों में पंजीकृत हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments