Thursday, August 18, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatडीपीआरओ व वरिष्ठ सहायक के निलंबन तक जारी रहेगा धरना

डीपीआरओ व वरिष्ठ सहायक के निलंबन तक जारी रहेगा धरना

- Advertisement -
  • पंचायत सचिवों के धरने को प्रधानों व बड़ौत चेयरमैन ने पहुंचकर दिया समर्थन

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: ग्राम विकास अधिकारी/ग्राम पंचायत अधिकारी समन्वय समिति के आह्वान पर सचिवों का विकास भवन में बुधवार को भी धरना जारी रहा। उन्होंने चेतावनी दी कि जब तक डीपीआरओ व वरिष्ठ सहायक का निलंबन नहीं हो जाता उनका धरना जारी रहेगा।

वहीें बड़ौत चेयरमैन ने पहुंचकर धरने को समर्थन करते हुए उनकी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया। वहीं प्रधानों ने भी पहुंचकर अपना समर्थन देकर उनके आंदोलन में साथ रहने का आश्वसन दिया।

ग्राम विकास अधिकारी/ग्राम पंचायत अधिकारी समन्वय समिति के बैनर तले सचिवों व वीडीओ के चल रहे धरने के दौरान वक्ताओं ने कहा कि जब तक जनपद में डीपीआरओ व वरिष्ठ सहायक जनपद में रहेंगे वह किसी भी तरह से कार्य नहीं करेंगे।

इन दोनों ने मिलकर यहां भ्रष्टाचार फैला रहे है और भ्रष्टाचार का विरोध करने पर उनका उत्पीड़न किया जा रहा है, जिसे सहन नहीं किया जाएगा। जब तक दोनों का निलंबन नहीं हो जाता तब तक उनका धरना जारी रहेगा। वह किसी भी कीमत पर पीछे नहीं हटने वाले है। यदि जरूरत पड़ी तो सड़कों पर भी उतरा जाएगा।

वहीं बड़ौत नगर पालिका चेयरमैन अमित राणा ने पहुंचकर समर्थन देते हुए कहा कि वह उनके निलंबन के लिए भाजपा हाईकमान से बात करेंगे।

वहीं प्रधान संगठन के जिलाध्यक्ष प्रताप सिंह ने पहुंचकर अपना समर्थन दिया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार, सुधीर रूहेला, कृष्णपाल तोमर, जोनी चौधरी, विकुल, विकास राठी, पवन राणा, इमरान, गौरव राणा, मोहित उज्जवल, सुनील बंसल, दीपक तोमर, अनिता मान, महक सिंह, अजय शर्मा आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments