Monday, October 3, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeBollywood News'डार्लिंग्स' के ट्रेलर ने मचाई धूम तो फिल्म ने किया निराश, जाने...

‘डार्लिंग्स’ के ट्रेलर ने मचाई धूम तो फिल्म ने किया निराश, जाने फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का रिव्यू!

- Advertisement -
  • लंबे इंतजार के बाद ‘जसमीत के रीन’ के निर्देश में बनी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ नेटफ्लिक्स पर हुई रिलीज
  • फिल्म को देखने के बाद दर्शकों ने दिए अपने रिएक्शन, कुछ ने फिल्म को किया पास तो कुछ हुए निराश

डिजिटल फीचर डेस्क ।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ‘आलिया भट्ट’, ‘शेफाली शाह’ और ‘विजय वर्मा’ स्टारर फिल्म ‘ड्रेलिंग्स’, 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। दर्शकों को ‘जसमीत के रीन’ के निर्देशक में बनी फ़िल्म ‘डार्लिंग्स’ का काफी दिनों से इंतजार था। हो भी क्यों ना, फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों को काफी एक्साइटेड कर दिया था। खास बात तो यह है कि ओटीटी पर रिलीज हुई इस फिल्म के जरिए ‘आलिया भट्ट’ ने बतौर प्रोड्यूसर भी डेब्यू किया है। इंडस्ट्री की डीवा आलिया और शेफाली शाह की इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें थी। तो क्या निर्देशक जसमीत के रीन ‘डार्लिंग्स’ के जरिए दर्शकों के दिलों में उतर पाई हैं या नहीं। आइए जानते हैं इस रिव्यू का रिव्यू।

क्या है कहानी

खास बात तो यह है कि ओटीटी पर रिलीज हुई इस फिल्म के जरिए आलिया ने बतौर प्रोड्यूसर भी डेब्यू किया है। इंडस्ट्री की डीवा आलिया और शेफाली शाह की इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें थी। तो क्या निर्देशक जसमीत के रीन ‘डार्लिंग्स’ के जरिए दर्शकों के दिलों में उतर पाई हैं या नहीं। आइए जानते हैं इस रिव्यू में।
लड़की भी चुपचाप पति द्वारा किए जा रहे उत्पीड़न को सहती रहती है। लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब लड़की अपने साथ हो रहे अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाती है। हालांकि पति को सबक सिखाने के लिए लड़की कानून का सहारा नहीं लेती बल्कि खुद ही बदला लेने का फैसला करती है। इस दौरान लड़की की मां भी उसका पूरा साथ देती है। इसी बीच कहानी में एक और आशिक एंट्री लेता है, इससे मां के अतीत से भी पर्दा उठता है।

कैसी है एक्टिंग

आलिया से लेकर शेफाली शाह और विजय वर्मा ने ‘डार्लिंग्स’ में जबरदस्त एक्टिंग की है। आलिया ने फिल्म में बदरुन्निसा का किरदार निभाया है, जिसमें वह पूरी तरह से ढलती नजर आ रही हैं। हालांकि फिल्म में किरदारों की एक्टिंग जितनी दमदार है, उसकी कहानी और निर्देशन काफी कमजोर है। इस कारण यह फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है।

हालांकि इस फिल्म का दर्शकों को काफी लंबे से इंतजार था और इससे दर्शकों ने काफी उम्मीदें भी लगाई थी। लेकिन दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने में निर्देशक जसमीत के रीन पूरी तरह कामियाब नहीं रही हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments