Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutबहसूमा चौकी क्षेत्र में फिर हुई चोरी, पुलिस मौन

बहसूमा चौकी क्षेत्र में फिर हुई चोरी, पुलिस मौन

- Advertisement -
  • रिश्तेदारी में गया था परिवार चोरों ने खंगाल डाला घर नकदी और गहने लेकर फरार

जनवाणी संवाददाता |

बहसूमा: पुलिस के होने से नागरिकों को सुरक्षित होने का अहसास होता है, मगर जिले के लोग इसमें धोखा खा रहे हैं। उन्हें लगता है कि पुलिस है तो सुरक्षित हैं, मगर जब लुट-पिट जाते हैं, तब पता चलता है कि पुलिस कहीं सीन में ही नहीं है, केवल धोखा है। अगर कहीं कुछ है तो वह है बदमाशों की बादशाहत। पुलिस फोर्स हाईटेक होने के बावजूद अपराधियों के आगे अपना इकबाल खोती जा रही है।

अपराधी लगातार इस्तकबाल को चुनौती देते हुए पुलिस पर भारी पड़ रहे हैं। अपराध पर लगाम लगाने में पुलिस नाकाम होती दिख रही है। बदमाश आये दिन पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। लुटेरे लूट को अंजाम देकर आराम से फरार हो जा रहे हैं और पुलिस लकीर पीटती रहती है। एक वक्त की बात है, जब पुलिस का नाम सुनते ही आम आदमी से लेकर अपराधी तक कांपने लगते थे।

थानेदार की जीप आते ही सन्नाटा पसर जाता था, लेकिन लगता है अब यह बीते दिनों की बात हो चुकी है। आम लोगों से लेकर पुलिस महकमे तक में यह चर्चा आम है कि अब पुलिस का खौफ पहले जैसा नहीं रहा। अब तो पुलिस पर ही हमले होने लगे हैं। ऐसे में पुलिस विभाग की साख पर सवाल उठना लाजिमी है।

26 4

चौकी इंचार्ज शीशपाल सिंह एक भी चोरी का खुलासा नहीं कर पाते और आए दिन एक नई घटना घटित हो जाती है। ऐसा ही मामला बहसूमा थाना क्षेत्र के रामराज चौकी क्षेत्र गांव सैफपुर फिरोजपुर में बंद मकान को निशाना बनाकर हजारों की नकदी, लाखों की कीमत के आभूषण समेत अन्य सामान चोरी कर लिया। घटना के वक्त पीड़ित परिवार रिश्तेदारी में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने गया था।

वापस लौटने पर पीड़ित को चोरी की जानकारी हुई। पीड़ित ने चोरों के खिलाफ चोरी की तहरीर रामराज चौकी में दी है। पीड़ित व्यक्ति की तहरीर पर पुलिस ने चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है। रामराज चौकी में दर्ज रिपोर्ट में सैफपुर फिरोजपुर निवासी मांगेराम पुत्र सुखराम ने बताया कि बीते रविवार को उसकी रिश्तेदारी में एक कार्यक्रम था।

खतौली कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चले गए। परिवार की गैर मौजूदगी में चोर मकान का ताला तोड़कर अंदर घुस गए। चोरों ने घर का कोना-कोना खंगाल डाला। मांगेराम ने बताया कि चोर घर से एक पेंडिल ढाई तोले, एक जोड़ी सोने के कुंडल, तीन जोड़ी पायजेब, 10 हजार की नकदी चोर चोरी कर ले गए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments