Tuesday, June 18, 2024
- Advertisement -
HomeUttarakhand Newsमहिला की हत्या से मचा हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

महिला की हत्या से मचा हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

- Advertisement -
  • महिला के सिर पर चोट के निशान, नाक से निकल रहा था खून
  • पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा

जनवाणी संवाददाता |

हरिद्वार: नगर कोतवाली क्षेत्र के रानीगली शिवनगर में महिला की हत्या से हडकंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस की प्रथम दृष्टयता जांच में सामने आया है कि कि महिला के सिर पर चोट के निशान हैं और जीभ बाहर निकली थी। महिला की नाक से खून भी निकल रहा था।

नगर कोतवाली क्षेत्र के रानी गली शिवनगर में रहने वाली महिला ममता सैनी का बेटा अभय सैनी शुक्रवार की दोपहर को घर पहुंचा तो घर के मुख्य दरवाजे का कुंडा बाहर से बंद था। जब अभय दरवाजे का कुंडा खोल कर जब वह अंदर पहुंचा तो देखा कि उसकी मां बेड पर मृत पड़ी थी।

मां को खून से लथपथ देखकर अभय ने शोर मचाया तो आसपास के रहने वाले लोग इकठ्ठा हो गए। इसके बाद सप्तऋषि पुलिस चौकी पर इसकी सूचना दी गई। महिला की हत्या की सूचना पर एसएसपी प्रमेंद्र डोभाल, एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह, एसपी क्राइम अजय गणपति, नगर कोतवाली प्रभारी, फोरेंसिक टीम और सीआईयू भी मौके पर पहुंची। घर में मृतका समेत कुल पांच लोग रहते थे।

इसमें मृतका ममता सैनी, पति महेश सैनी, देवर रामकरण सैनी और बेटा जय (25) देवसंस्कृति विश्वविद्यालय शांतिकुंज के हॉस्टल में और अभय(22) रामानंद इंस्टीट्यूट में बीए का छात्र है। देवर रामकरण इलेक्ट्रीशियन है। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार का कहना है कि शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। हत्या के कारणों का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता लग सकेगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments