Saturday, April 13, 2024
HomeEntertainment NewsBollywood Newsबिग बॉस में होगी कंटेस्टेंट के घरवालों की एंट्री, पढ़ें पूरी खबर

बिग बॉस में होगी कंटेस्टेंट के घरवालों की एंट्री, पढ़ें पूरी खबर

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: बिग बॉस 16 में कंटेस्टेंट एमसी स्टैन और अर्चना गौतम अक्सर लड़ते हुए दिखाई देते हैं। दोनों ही प्रतियोगी कभी घर के कामों को लेकर तो कभी माता पिता को लेकर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए नजर आते हैं। शनिवार का वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने एमसी स्टैन और अर्चना गौतम के बीच हो रहे लड़ाई झगड़ों को लेकर दोनों की जमकर क्लास लगाई।

34 7

उन्हें उनकी गलतियों के लिए होस्ट ने बहुत डांटा। इसके अलावा शालीन भनोट और टीना दत्ता के रिश्ते को लेकर भी घर वालों के सामने काफी सारी बातें कहीं। वहीं, आज रविवार के एपिसोड में आठ प्रतियोगियों के परिजनों की बिग बॉस के शो में एंट्री होगी। इसके बाद परिवार के सदस्य पूरे एक हफ्ते तक साथ रहेंगे। आने वाले एपिसोड में शालीन और टीना के बीच दूरियां भी देखने को मिलेंगी।

रविवार के एपिसोड का प्रोमो जारी हो गया

33 9

बिग बॉस 16 के रविवार के एपिसोड का प्रोमो जारी हो गया है। इस प्रोमो में शालीन और टीना गार्डन एरिया की छत पर बैठे होते हैं। शालीन काफी परेशान नजर आते हैं, क्योंकि टीना उनसे बात नहीं कर रही है।

शालीन टीना से पूछते हैं कि क्या तुम मुझसे प्यार करती हो? जवाब में टीना करती हैं- कि हां मेरे मन में आपके लिए फीलिंग्स हैं, लेकिन मैं यह कह सकती हूं कि आप ही थे, जो मेरे साथ खेल रहे थे? यहां मेरे कैरेक्टर की धज्जियां उड़ी हैं। तुम्हारी नहीं।

शालीन मैं तुमसे प्यार करती हूं

35 7

इसके बाद शालीन कहते हैं कि- पहले तुमने कहा था कि शालीन मैं तुमसे प्यार करती हूं और अब तुम पीछे हट गईं। टीना जवाब देती हैं- हम एक-दूसरे को बेवकूफ बना रहे हैं। शालीन कहते हैं कि हम अपने बच्चों की बात कर रहे थे। टीना फिर हाथ जोड़कर कहती हैं कि- मेरी इमेज पहले ही बर्बाद हो चुकी है,आप मत रहिए मेरे साथ।

परिवार के सदस्य स्क्रीन पर दिखाई देंगे

प्रोमो में आगे दिखाया जाता है कि घर के सभी कंटेस्टेंट लिविंग एरिया में बैठे हैं और बिग बॉस उनसे कहते हैं कि आप सभी अपने घरवालों को मिस कर रहे होंगे। एक लंबे इंतजार के बाद घरवाले अपनों के साथ रहेंगे। इसके बाद कंटेस्टेंट के परिवार के सदस्य स्क्रीन पर दिखाई देते हैं।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments