Sunday, April 21, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutत्योहारी सीजन में शहर में रहेगा रूट डायवर्जन

त्योहारी सीजन में शहर में रहेगा रूट डायवर्जन

- Advertisement -
  • शहर में दीपावली, धनतेरस भैयादूज पर इस प्रकार रहेगा रोडवेज बस रूट डायवर्जन

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: आगामी त्योहारों दीपावली, धनतेरस, भैयादूज और गोवर्धन के मद्देनजर इस बार भी ट्रैफिक पुलिस ने रूट डायवर्जन का प्लॉन तैयार किया है। इसके लिए नौ से 15 नवम्बर तक सुबह सात बजे से लेकर रात दो बजे तक रूट डायवर्जन पूरी तरह से लागू किया जायेगा। ट्रैफिक पुलिस ने इस बार भी नागरिकों के लिए रूट डायवर्जन प्लॉन तैयार किया है। त्योहारों पर यातायात व्यवस्था न बिगड़े और भीड़ के चलते जाम न लग पाये। इसके लिए पूरी व्यवस्था की गई है।

रूट-1-मुजफ्फरनगर बिजनौर से भैंसाली बस अड्डे पर आने के लिए इस तरह वाहनों का होगा आवागमन-मुजफ्फरनगर हरिद्वार तथा बिजनौर की ओर से आने वाली रोडवेज बसें जादूगर चौराहे से रजबन बाजारर, नैन्सी चौराहा, औघड़नाथ मंदिर, बालाजी मंदिर मोड़ से दांयी ओर मुड़क र एसडी सदर के सामने से बांयी ओर मुड़कर थाना सदर के सामने से होते हुए भैंसाली बस अड्डे पर आयेगी।

06 1

रूट-2-मुजफ्फरनगर बिजनौर से भैंसाली बस अड्डे पर आने के लिए रोडवेज बसें मुजफ्फरनगर बिजनौर से भैंसाली बस अड्डे की ओर आने वाली बसें औघड़नाथ मंदिर से आगे मूकबधिर स्कूल रोड पर बांये मुड़कर मेरठ गर्ल्स पब्लिक स्कूल के पीछे से होकर गुरु तेगबहादुर स्कूल से होकर दांयी ओर मुड़कर जली कोठी से चौराहे से भी भैंसाली अड्डे तक आ सकेंगे। वहीं, जीरो माइल चौराहे से बेगमपुल भैंसाली बस अड्डे व हापुड़ रोड पर भारी वाहन का प्रवेश का पूर्णतया बंद रहेगा।

रूट-3-दिल्ली गाजियाबाद से भैंसाली बस अड्डे पर आने के लिए ये रूट रहेगा। दिल्ली गाजियाबाद से भैंसाली अड्डे आने वाली बसें परतापुर इंटरचेंज से एनएच-58 से रोहटा फ्लाईओवर के नीचे से दाहिने मुड़कर रोहटा रोड से रेलवे फ्लाईओवर के ऊपर से डिपो फाटक होते हुए मूकबधिर स्कूल पर बांये मुड़कर एमपीएस गर्ल्स स्कूल के पीछे होकर गुरु तेग बहादुर जली कोठी से भैंसाली बस अड्डे तक पहुंचेगीं।

रूट-4-सोहराब गेट बस स्टैंड से भैंसाली बस अड्डे की ओर आने वाली बसे गांधी आश्रम चौराहे से हंस चौराहे की ओर डायवर्ट कर दिया जायेगा। जो आगे सूरजकुंड पुलिया से होकर सर्किट हाऊस होकर साकेत चौराहा से जीरो माइल और सीधे रजबन बाजार नैन्सी चौराहा औघड़नाथ मंदिर बाला जी मंदिर से एसडी सदर स्कू ल के सामने से बांयी ओर मुड़कर थाना सदर होते हुए भैंसाली रोडवेज पर पहुंचेगीं या औघड़नाथ मंदिर से आगे बांये मुड़कर एमपीएस गर्ल्स स्कूल के पीछे होकर गुरु तेग बहादुर स्कूल से दांयी ओर मुड़कर जली कोठी चौराहे से भैंसाली अड्डे तक आयेंगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments