Friday, May 31, 2024
- Advertisement -
HomeNational Newsआदित्य एल1 मिशन के सफल लॉन्चिंग पर पीएम मोदी समेत इन नेताओं...

आदित्य एल1 मिशन के सफल लॉन्चिंग पर पीएम मोदी समेत इन नेताओं ने दी बधाई

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: आज शनिवार को आदित्य एल1 मिशन के सफल प्रक्षेपण पर पीएम मोदी, केंद्रीय विज्ञान और प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत कई नेताओं ने इसरो वैज्ञानिकों और इंजीनियरों को बधाई दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर इसरो के वैज्ञानिकों और इंजीनियरों को बधाई दी। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, चंद्रयान-3 की सफलता के बाद भारत ने अपनी अंतरिक्ष यात्रा जारी रखी है।

हमारे वैज्ञानिकों और इंजीनियरों को बधाई। इसरो को भी भारत के पहले सौर मिशन आदित्य -एल1 के सफल प्रक्षेपण के लिए बधाई। संपूर्ण मानवता के कल्याण के लिए ब्रह्मांड की बेहतर समझ विकसित करने के लिए हमारे अथक वैज्ञानिक प्रयास जारी रखेंगे।

मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा ​कि भारत के लिए एक सुखद क्षण है। भारतीय वैज्ञानिक वर्षों से काम कर रहे थे, दिन-रात मेहनत कर रहे थे। आदित्य एल1 का सफल प्रक्षेपण संपूर्ण विज्ञान और संपूर्ण राष्ट्र दृष्टिकोण का भी प्रमाण है जिसे हमने अपनी कार्य संस्कृति में अपनाने की कोशिश की है।

अमित शाह ने कहा कि हमारे वैज्ञानिकों ने बार-बार अपनी शक्ति और प्रतिभा को साबित किया है। भारत के पहले सौर मिशन, आदित्य एल1 के सफल प्रक्षेपण पर राष्ट्र को गर्व और प्रसन्नता है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments