Sunday, May 16, 2021
- Advertisement -
HomeBollywood Newsऋषि कपूर की पुण्यतिथि पर यह सितारे पहुंचे रणबीर कपूर के घर

ऋषि कपूर की पुण्यतिथि पर यह सितारे पहुंचे रणबीर कपूर के घर

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: अभिनेता ऋषि कपूर ने एक साल पहले 30 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनकी पहली पुण्यतिथि के मौके पर प्रशंसक उन्हें याद कर रहे हैं। वहीं नीतू कपूर से लेकर रिद्धिमा कपूर तक ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट साझा किया है।

नीतू कपूर के घर पहुंचे रणबीर-आलिया                                         

ऋषि कपूर की पुण्यतिथि पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, नीतू कपूर के घर पहुंचे। पैपराजी ने दोनों को बिल्डिंग के बाहर कैमरे में कैद किया। आलिया भट्ट कार से निकलकर बिना रुके सीधे बिल्डिंग के अंदर चली गईं। वहीं रणबीर पैपराजी से कहते हैं कि कोरोना वायरस को देखते हुए वो अंदर ना जाएं और दूरी बनाएं रखें।

आलिया ने इस दौरान पिंक और ग्रे कलर का सूट पहना था और एक बैग ले रखा था। वहीं रणबीर ने व्हाइट टीशर्ट के साथ जींस, कैप और स्नीकर्स पहने हुए थे।

रिद्धिमा कपूर ने शेयर किया भावुक पोस्ट

रिद्धिमा कपूर ने अपने पिता ऋषि कपूर के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक में ऋषि उन्हें गोद में लिए हुए हैं। दूसरी फोटो में रिद्धिमा अपने पिता ऋषि के कंधे पर सिर टिकाए हुए नजर आ रही हैं। रिद्धिमा ने कैप्शन में लिखा, ‘काश, मैं आपको एक बार फिर से मुश्क कहकर पुकारते हुए सुन सकती।‘ आगे उन्होंने डोरॉथी मे कैवेंडिश (Dorothy Me Cavendish) की कुछ पंक्तियों के साथ अपनी भावनाएं जाहिर की हैं- ‘जब तक हम फिर से नहीं मिलते, हम हमेशा आपके बारे में सोचते हैं, हम आपके बारे में बात करते हैं, आप कभी नहीं भूले हैं, और ना ही कभी भूल पाएंगे। क्योंकि आप हमेशा हमारे दिल के करीब रहते हैं और जब तक हम फिर से नहीं मिलते, तब तक आप हमारे जीवन का मार्गदर्शन करने के लिए बने रहेंगे।‘ लव यू ऑलवेज”

नीतू कपूर का पोस्ट

नीतू कपूर ने ऋषि के साथ अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की है। साथ में लिखा है, ‘बीता साल पूरी दुनिया के लिए दुख और कष्ट से भरा रहा, हमारे लिए कुछ ज्यादा ही क्योंकि हमने उनको खो दिया था। एक भी दिन नहीं बीता जब हमने उनके बारे में बात ना की हो या उनको अपने हिस्से के तौर पर ना याद किया हो। कभी उनकी समझदारी भरी राय कभी कहानियां। हमने पूरे साल उन्हें मुस्कान के साथ याद किया क्योंकि वह हमेशा हमारे दिल में रहते हैं। हमने ये स्वीकार कर लिया है कि उनके बिना जिंदगी कभी पहले की तरह नहीं हो पाएगी लेकिन जिंदगी चलती रहेगी।‘

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments