Friday, September 17, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatचोरों ने दो घरों से लाखों रुपये के जेवर व नकदी उड़ाये

चोरों ने दो घरों से लाखों रुपये के जेवर व नकदी उड़ाये

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

रटौल: थाना चोदीनगर क्षेत्र के गांव सरफाबाद में बुधवार की चोरों दो मकानों से करीब 90 हजार रुपये की नकदी व लाखों रुपये के सोने चांदी के जेवर साफ कर दिए। पीड़ितों को चोरी का सुबह पता चला। एक मकान में सेफ का ताला न टूटने के कारण 2.50 लाख रुपये चोरी होने से बच गए। पीड़ितों ने इस संबंध में थाने में अज्ञात में तहरीर दी है। पुलिस चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

गांव सरफाबाद निवासी बीरपाल के अनुसार दो माह बाद उसकी पुत्री की शादी है। परिवार बेटी के विवाह की तैयारी में लगा है और शादी का सामान जमा कर रहे हैं ताकि समय से कार्य निपट जाए। उसने बताया कि बुधवार की रात वह मकान में आंगन में सोया हुआ था और के सदस्य मकान में सो रहे थे।

रात्रि में किसी समय दीवार फांदकर चोर मकान में घुस आए और घर में रखे लाखों रुपये के सोने चांदी के जेवर व दो हजार रुपये नकर चुरा ले गए। उसने बताया कि चोर एक गले का सेट, एक जोड़ी कुंड़ल, एक तगड़ी, तथा दो जोड़ी पाजेब ले गए। गुरूवार सुबह जब वह सो कर उठे तो उन्हें चोरी का पता चला।

उसने बताया कि कमरे में रखी सेफ के लॉकर में 2.5 लाख रुपये रखे हुए थे लेकिन चोरों के लॉकर खोलने में विफल रहने पर सेफ के लॉकर में रखे 2.50 लाख रुपये बच गए। पीड़ित ने इस संबंध में अज्ञात चोरों के विरूद्ध थाने में तहरीर दी है। इसके अलावा गांव के ही आदेश के मकान पर धावा बोलकर चोर नकदी समेत करीब पांच लाख का सामान चोरी कर ले गए।

आदेश ने बताया कि गुरूवार को उसके यहां कुआं पूजन का कार्यक्रम था। घर में कुआं पूजन की तैयारी चल रही थी। आरोप है देर रात किसी समय चोर घर में घुस् गए और परिवार के सभी सदस्यो को कोई नशीला पदार्थ सुंघा कर बेहोश कर दिया। इसके बाद चोर अलामारी का ताला तोड़कर करीब 70 हजार रुपये नकद, दो सोने की चेन, दो अंगूठी, बच्चों की माला व अन्य कीमती सामान चुरा ले गए। चोरी गए सामान की कीमत करीब पांच लाख रुपये बतायी गई है। पीड़ित ने इस संबंध थाना चांदीनगर में अज्ञाम चोरों के विरूद्ध तहरीर दी है। पुलिस चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
1

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments