Thursday, February 22, 2024
HomeEntertainment NewsBollywood Newsइस तमिल अभिनेता ने 'द केरल स्टोरी' को लेकर केंद्र सरकार पर...

इस तमिल अभिनेता ने ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर केंद्र सरकार पर कसा तंज

- Advertisement -

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉट कॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत और अभिनन्दन है। तमिल फिल्मों के जाने-माने अभिनेता प्रकाश राज सोशल मीडिया पर इंडस्ट्री और राजनीति से जुड़े बयानों को लकेर चर्चा में रहते है। एक बार फिर अभिनेता ने फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर केंद्र सरकार पर तंज कसा है, जिसे लेकर वो सुर्ख़ियों में आ गए हैं।

अभिनेता के बयान की बात करें तो प्रकाश राज ने ट्वीटर पर फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘डियर सुप्रीम लीडर. कर्नाटक विधानसभा चुनाव में वोट पाने के लिए इस काल्पनिक प्रोपेगेंडा फिल्म का बेतहाशा प्रचार करने और इसका इस्तेमाल करने के लिए आपका डिस्क्लेमर क्या है? इसके साथ ही प्रकाश राज ने जस्ट आस्किंग का हैशटैग लगाया है।

अभिनेता प्रकाश राज ने इसके अलावा अपने पोस्ट में सुप्रीम कोर्ट के आदेश का भी उल्लेख किया है, जिसमें यह कहा गया है कि मेकर्स एक डिस्क्लेमर लगाएं कि इस फिल्म में दिखाई गई चीजों का कोई प्रमाणिक तथ्य उपलब्ध नहीं है।

इसके अलावा अभिनेता ने अपने पोस्ट के जरिए यह भी साझा किया कि फिल्म के निर्माता इस बात को भी बताएं कि लड़कियों के धर्म परिवर्तन को लेकर दिखाई गई सही तथ्य नहीं है। अभिनेता का ये ट्वीट वायरल हो गया हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे है तो कुछ समर्थन कर रहे हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments