Friday, May 31, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarबस से टकराकर तीन टुकड़ों में बंटा ट्रैक्टर

बस से टकराकर तीन टुकड़ों में बंटा ट्रैक्टर

- Advertisement -
  • हादसे में चार लोग हुए घायल, सभी को अस्पताल में कराया गया भर्ती

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: भोपा-शुक्रताल मार्ग पर ट्रैक्टर-ट्राली और रोडवेज बस की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। रोडवेज बस से टकराकर ट्रैक्टर तीन टुकड़ों में बंट गया। भिड़ंत में ट्रैक्टर सवार एक व्यक्ति सहित 4 लोग घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। रोडवेज बस को कब्जे में लेकर पुलिस ने थाने पहुंचाया।

बुधवार को प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पेपर मिल पर खोई डालकर एक खाली ट्रैक्टर ट्राली बुधवार सुबह भोपा की ओर जा रही थी। बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली जब भोपा जट मुझेड़ा मार्ग पर गांव कसमपुरा के पास पहुंची तो विपरीत दिशा से आ रही रोडवेज बस से टकरा गई। लोगों के अनुसार ट्रैक्टर ट्राली को करीब के मार्ग पर टर्न लेना था, लेकिन आकलन सही न होने के कारण उसकी भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी भीषण थी कि ट्रैक्टर तीन टुकड़ों में विभाजित हो गया। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर खेड़ी फिरोजाबाद निवासी 23 वर्षीय सद्दाम चला रहा था, जबकि उसके साथ छोटा नाम का सहचालक बराबर में बैठा हुआ था। बस से भिड़ंत में ट्रैक्टर पर सवार छोटे को गंभीर चोट आई है।

जबकि रोडवेज बस में सवार 3 यात्री भी घायल हुए। पुलिस के अनुसार सभी घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। रोडवेज चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने रोडवेज को कब्जे में लेकर थाने पहुंचाया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments