Friday, May 31, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagar1.7 डिग्री तक लुढ़का पारा, गलन ने किया परेशान

1.7 डिग्री तक लुढ़का पारा, गलन ने किया परेशान

- Advertisement -

धूप खिलने से मिल रही राहत, सुबह और रात में ठंड से राहत नहीं

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर में ठंड का सितम जारी है बुधवार को लगातार दूसरे दिन न्यूनतम तापमान 1.7 डिग्री दर्ज किया गया। सुबह के समय चल रही शीत लहर से लोगों की परेशानियां बढ़ रही है। हालांकि सूरज निकलने से दिन के समय लोग काफी राहत महसूस कर रहे हैं। दिन निकलते ही शहर को कोहरे की चादर ने ढक लिया था लेकिन बाद में कोहरा छटने से कड़ी धूप निकली।

पश्चिम उत्तर प्रदेश सहित मुजफ्फरनगर में फिलहाल ठंड जारी है। पाला पड़ने के कारण एक बार फिर न्यूनतम तापमान 1.7 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया। मंगलवार को भी सुबह के समय तापमान 1.7 डिग्री दर्ज किया गया था कल अधिकतम तापमान 18.3 डिग्री रहा था। बुधवार सुबह लोग सो कर उठे तो शीतलहर ने परेशानियों में बढ़ोतरी की। सुबह के समय कोहरा रहा। लेकिन कुछ देर बाद ही आसमान साफ होने के कारण धूप निकल गई। ठंड में कांप रहे लोगों ने धूप से राहत महसूस की। मंगलवार रात से ही ठंड का सितम जारी हो गया था। रात भर कंपकपाने वाली ठंड में लोगों ने अलाव पर हाथ ताप कर और हीटर जलाकर राहत ली।

ठंड के चलते माध्यमिक और बेसिक शिक्षा विभाग ने स्कूलों के समय में परिवर्तन किया हुआ है। जनपद के अधिकतर परिषदीय और माध्यमिक विद्यालय प्रातः 10:00 से 2:00 बजे तक संचालित हो रहे हैं। समय परिवर्तन से बच्चों को काफी राहत महसूस हो रही है। न्यूनतम तापमान में कमी होने के बावजूद आसमान में कोहरा कम हो रहा है। सुबह और रात के समय कोहरा कम होने के कारण सड़कों पर विजिबिलिटी बढ़ गई है। जिससे शहर व हाईवे की सड़कों पर वाहन फर्राटा भर रहे हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments