Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliव्यापारियों की सुरक्षा को बाजारों में बढ़ाएं रात्रि गश्त

व्यापारियों की सुरक्षा को बाजारों में बढ़ाएं रात्रि गश्त

- Advertisement -
  • पउप्र. संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल एसपी से मिला

जनवाणी संवाददाता |

शामली: पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम दास गर्ग के नेतृत्व में व्यापारियों के प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर सर्राफा और बाजारों में व्यापारियों की सुरक्षा के लिए रात्रि गश्त बढ़ाने की मांग की है।

गुरुवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष घनश्यामदास गर्ग के नेतृत्व में दर्जनों व्यापारियों ने पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने गत 5 दिसंबर को सर्राफा व्यापारी के यहां लूट का प्रयास और पेट्रोप पंप लूट करने वाले बदमाशों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर जेल भेजने पर प्रशस्ति पत्र देकर प्रशंसा की।

इस दौरान उन्होंने व्यापारियों की सुरक्षा को लेकर एक ज्ञापन भी सौंपा। जिसमें बड़ा बाजार स्थित सर्राफा बाजार में पुलिस गश्त बढ़ाये जाने, पानीपत रोड पर स्थापित पेट्रोल पंप हुई लूट की घटना का भी जल्द खुलासा करने, शहर के मुख्य चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने की मांग की। ताकि यदि कोई अपराधी शहर में घटना घटित कर जाता है तो वह कैमरे में कैद हो सके।

प्रदेश अध्यक्ष ने शासन द्वारा बनाये गए व्यापारी सुरक्षा सैल के पदाधिकारियों की प्रत्येक माह बैठक आयोजित कर व्यापारियों की समस्याओं को सुनने की भी मांग की ताकि व्यापारियों की समस्याओं का समय रहते निस्तारण हो सके। मौके पर सुभाष चंद धीमान, सूर्यवीर सिंह, नरेंद्र अग्रवाल, अनुज गोयल, महेश धीमान, शिवांग गर्ग, प्रिंस गोयल, मनीष गोयल, आशु पुरी, पवन गोयल आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments