Sunday, October 17, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliजांच के बाद 45 मोतियाबिंद मरीज ऑपरेशन को भेजे 

जांच के बाद 45 मोतियाबिंद मरीज ऑपरेशन को भेजे 

- Advertisement -
  • लायंस क्लब शामली नारायण ने लगाया नि:शुल्क कैंप

जनवाणी संवाददाता |

शामली: लायंस क्लब शामली नारायण के तत्वावधान में 10वां नि:शुल्क आई ऑपरेशन कैम्प लगाया गया जिसमें 100 मरीजों की जांच की गई। जबकि 45 मरीजों को मोतियाबिंद आई ऑपरेशन के लिए चयनित करते हुए उन्हें गाजियाबाद हॉस्पिटल के लिए भेजा गया।

गुरुवार को शहर के हनुमान रोड स्थित लायंस नारायण आई हॉस्पिटल में लायंस क्लब शामली नारायण द्वारा 10वां निशुल्क आई ऑपरेशन शिविर का शुभारंभ मुख्य अतिथि कोतवाली प्रभारी सत्यपाल सिंह ने फीता काटकर किया। इस दौरान आई चिकित्सक व क्लब के अध्यक्ष डा उमंग अग्रवाल ने करीब 100 मरीजों की जांच की। जबकि 45 मरीजों को मोतियाबिंद आई ऑपरेशन के लिए चयनित कर गाजियाबाद लायंस हॉस्पिटल के लिए भेजा। इस दौरान कोतवाली प्रभारी सत्यपाल सिंह ने कहा कि ऐसे कैम्पों के आयोजन से गरीबों और असहाय लोगों की मदद होती है।

क्लब द्वारा लगातार असहाय लोगों की मदद करना एक सराहनीय कार्य है। उन्होंने सभी क्लब के सदस्यों से भी आगे आकर समाज सेवा करने का आहवान किया। इस दौरान शिविर में आने वाले मरीजों के ब्लड प्रेशर तथा शुगर की जांच डा असलम सिद्दीकि ने नि:शुल्क की। शिविर में प्रमुख समाजसेवी भाजपा नेता अजय संगल का भी विशेष सहयोग रहा। इस मौके पर दीपक शर्मा, अंकित मित्तल, राजेश तोमर, संदीप चौहान, कपिल शर्मा, शाहनूर सैफी, सचिन, भारत, राजीव आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
1

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments