Thursday, August 18, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeRajasthan Newsअजमेर में दर्दनाक हादसा

अजमेर में दर्दनाक हादसा

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: राजस्थान के अजमेर में बड़ा हादसा हो गया। यहां नेशनल हाईवे-8 पर दो ट्रेलरों में जोरदार भिडंत हो गई। भिडंत इतनी जोरदार थी कि देखते ही देखते दोनों ट्रेलर आग का गोला बन गए। पुलिस के मुताबिक इस हादसे में ट्रेलर में सवार चार लोग जिंदा जल गए। मरने वालों की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है। वहीं ट्रेलर से एक ने कूदकर अपनी जान बचा ली।

सुबह छह बजे हुआ हादसा

पुलिस के मुताबिक राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-8 पर सुबह करीब छह बजे हादसा हुआ। टाइल्स पाउडर से भरा ट्रेलर जयपुर से ब्यावर की तरफ जा रहा था। इसी दौरान  ट्रेलर अनियंत्रित हो गया, जिससे वह ब्यावर से जयपुर की तरफ जा रहे दूसरे ट्रेलर से जा टकराया। दूसरे ट्रेलर में मार्बल की थप्पियां भरी थीं। भिडंत होते ही दोनों ट्रेलरों में आग लग गई, जिससे चालक उसी में फंस गए और जिंदा चल गए। पुलिस ने बताया कि मृतकों के शव को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

दमकल गाड़ियों ने पाया आग पर काबू 

हादसा इतना भयावह था कि देखते ही देखते आग ने भीषण रूप धारण कर लिया। सूचना पर आदर्श नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और दमकल को इसकी जानकारी दी। दमकल गाड़ियों के पहुंचने के बाद आग पर काबू पाया गया।

लग गया पांच से छह किलोमीटर लंबा जाम

दोनों वाहनों में टक्कर और आग के बाद नेशनल हाईवे-8 पर जाम लग गया। जाम करीब पांच से छह किलोमीटर तक लगा, जिससे लोगों को परेशानी हुई। इसके बाद पुलिस ने डाइवर्जन कर जाम में फंसे वाहनों को निकाला।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments