Sunday, August 7, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeBollywood Newsएक्शन हीरो बने 'रणबीर कपूर' की फिल्म 'शमशेरा' का ट्रेलर लांच!

एक्शन हीरो बने ‘रणबीर कपूर’ की फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर लांच!

- Advertisement -
  • ‘रणबीर कपूर’ अपनी एक्शन फिल्म ‘शमशेरा’ के साथ 22 जुलाई को सिनेमा घरो में आएंगे नज़र 
  • ‘शमशेरा’ में ‘संजय दत्त’ के साथ एक्शन करते नज़र आएंगे चॉकलेट बॉय, ‘रणबीर कपूर’ 

डिजिटल फेडरर डेस्क |

बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय ‘रणबीर कपूर’ अपनी फिल्मो से अपनी इमेज को एक एक्शन हीरो की तरफ मोड़ते नज़र आ रहे है । ‘रणबीर कपूर’ एक का बाद एक दमदार एक्शन फिल्मों का सिलसिला शुरू हो चूका है । इस फिल्म में वो बॉलीवुड के सबसे दमदार अभिनेता ‘संजय दत्त’ के साथ दो-दो हाथ करते दिखाई देंगे रणबीर। फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर दर्शकों के सामने है, जिसे देखकर यही कहा जा सकता है कि रणबीर कपूर ने एक्शन हीरो बनने की तरफ सफल कदम बढ़ा दिया है।

फिल्म में रणबीर कपूर के साथ ‘वाणी कपूर’ भी अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी अंग्रेजों के दौर की है, जब भारतीयों पर अंग्रेज अधिकारियों की हुकूमत थी। फिल्म एक ऐसे भारतीय की कहानी पर्दे पर पेश करेगी, जो इन अंग्रेज अधिकारियों से लोहा लेने की हिम्मत करता है और अपने साहस से उनकी नाक में दम कर देता है।

‘शमशेरा’ का ट्रेलर देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि इस फिल्म में ‘संजय दत्त्त’ और ‘रणबीर कपूर’ की एक्टिंग देखकर दर्शक तालियां बजाते नहीं थकेंगे। ‘अलिअ भट्ट’ ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणबीर की फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर शेयर करते हुए बताया की फिल्म सिनेमा घरो में 22 जुलाई को रिलीज़ होगी। सभी को फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है। दोनों हीरो को एक्शन करते देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments