Friday, May 31, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliट्रांसफार्मर चोरी गैंग के बदमाश दबोचे, दर्जनों घटनाओं का खुलासा

ट्रांसफार्मर चोरी गैंग के बदमाश दबोचे, दर्जनों घटनाओं का खुलासा

- Advertisement -
  • सभी बदमाश हिस्ट्रीशीटर हैं और तीन दर्जन से अधिक मुकदमें हैं

जनवाणी संवाददाता  |

थानाभवन: थानाभवन कस्बे और क्षेत्र में लगातार विद्युत ट्रांसफार्मर चोरी की घटनाएं हो चुकी है। मंगलवार की रात्रि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की क्षेत्र के ग्राम हरड़ फतेहपुर के जंगल में निर्माणाधीन डिग्री कॉलेज के पास कुछ संदिग्ध युवक किसी अप्रिय घटना को अंजाम देने के लिए गाड़ी सहित खड़े है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने संदिग्ध युवकों को रुकने का इशारा किया तो एक युवक ने पुलिस की तरफ फायर झोंक दिया तथा आरोपी भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर सात बदमाशों को दबोच लिया।

पूछताछ में उन्होंने अपने नाम मुकेश, बाबर, पवन, साकिब, रामगोपाल, बॉबी, कपिल शर्मा बताया। मुकेश ने बताया कि उनके गिरोह ने मेरठ के भावनपुर, ननौता, गढ़ीपुख्ता, बाबरी, रामपुर, थानाभवन, छर्रा अलीगढ़ आदि जगहों पर ट्रांसफार्मर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक कार, एक बाइक, तीन तमंचे, पांच कारतूस, दो खोखे, 26 ट्रांसफार्मर कोयल, तीन छुरे, दो मोबाइल व पांच हजार रुपये की नगदी बरामद की गई।

बदमाश मुकेश ने बताया कि हम लोग ट्रांसफार्मर का सामान चोरी करके राहुल माहेश्वरी व कपिल शर्मा को मेरठ को बेचते थे। पुलिस ने दबिश देते हुए चोरी का समान खरीदने वाले कपिल शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। राहुल माहेश्वरी व आजाद पुत्र समसुदीन निवासी नोएडा फरार है।

उधर, थाना प्रभारी प्रेमवीर राणा ने बताया कि सभी बदमाश हिस्ट्रीशीटर हैं। मेरठ व आसपास के जिलों के थानों में इनके खिलाफ करीब तीन दर्जन मुकदमें पंजीकृत है सभी बदमाश पूर्व में बिजली ट्रांसफार्मर रिपेयरिंग कार्य से जुड़े रहे है।

यह लोग मेरठ में जिनको चोरी का समान बेचते है उनके भी मेरठ में बिजली ट्रांसफार्मर बनाने व रिपेयर के बड़े स्तर के कारखाने है। फरार अभियुक्तों को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments