Wednesday, October 27, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutपरिवहन विभाग के लिए सर्दियां न बन जाएं मुसीबत का सबब

परिवहन विभाग के लिए सर्दियां न बन जाएं मुसीबत का सबब

- Advertisement -
  • रोडवेज बसों में अभी तक नहीं फॉग लाइट, कुछ की टूटी है खिड़कियां

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: सर्दियों का आगाज हो चुका है। वहीं, धीरे-धीरे आने वाले समय में कोहरा पड़ना भी शुरु हो जाएगा। ऐसे में बसों में सफर करने वाले यात्रियों के सर्दियां परेशानी का सबब बन सकती हैं। दरअसल, रोडवेज ने अभी तक सर्दियों को लेकर तैयारियां शुरु नहीं की हैं। इससे आने वाले दिनों में मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है। यात्रियों की सुविधा के लिए ढेरों दावे ठोकने वाले परिवहन विभाग की योजनाएं जमीनी स्तर पर दिखाई देती नजर नहीं आ रही हैं।

यात्रियों को पूरी सुविधाएं और सुगम यात्रा देने के दावे सरकार करती ही रही है, लेकिन विभिन्न मार्गों पर दौड़ने वाली रोडवेज की कुछ खटारा बसें इन दावों को फेल कर देती हैं। सर्दियों में हर साल की तरह तैयारियां शुरू करने में परिवहन विभाग पीछे नजर आ रहा है। जबकि गौरतलब है कि रेलों का मेरठ से अभी तक संचालन शुरु नहीं हुआ है।

ऐसे में यात्रियों के पास यात्रा करने के लिए एकमात्र साधन रोडवेज बसें ही हैं। ऐसे में सर्दियां यात्रियों के लिए मुसीबतें भी लेकर आ सकती है। रोडवेज की कुछ शीशा टूटी बसें सड़कों पर दौड़ती नजर आ रही हैं, वहीं अभी तक सभी बसों में फॉग लाइट का इंतजाम भी नहीं किया गया है।

जिससे कोहरे के समय में चालक-परिचालकों को ही परेशानी होगी। भैंसाली और सोहराब बस अड्डे पर ऐसी बसें देखी जा सकती हैं। एआरएम राकेश कुमार का कहना है कि सर्दियों के लिए निगम द्वारा अभियान की शुरूआत की जाएगी। जिसके तहत बसों को दुरुस्त किया जाएगा। वहीं, अनुबंधित बसों का विशेष ध्यान देते हुए जिनमें फॉग लाइट नहीं हैं, उनमें फॉग लाइट आदि की व्यवस्था भी की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments