Wednesday, May 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -spot_img
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarगांव बसीकला में दो पक्षों में जमकर संघर्ष, एक युवक गोली लगने...

गांव बसीकला में दो पक्षों में जमकर संघर्ष, एक युवक गोली लगने से घायल

- Advertisement -
  • पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को लिया हिरासत में, गांव में पुलिसबल तैनात

जनवाणी संवाददाता |

शाहपुर: थानाक्षेत्र के गांव बसीकला में शादी के दौरान डांस कर रही युवतियों की वीडियो बनाने को लेकर दो पक्षों में जमकर पथराव व लाठी डंडे चले। संघर्ष के दौरान गोली चलने से एक युवक के सिर में गोली लगने से गम्भीर रूप से घायल हो गया।

संघर्ष की सूचना पर पंहुची पुलिस ने घायल को सीएचसी शाहपुर भेजा जंहा से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने दोनों पक्षो की ओर से आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है। ग्रामीणों के मुताबिक घायल युवक की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। गांव बसीकला निवासी डा. बंगाली की पुत्री की शादी पड़ोस के ही सरदार खा उर्फ कल्लू खा के लड़के इस्तखार से रविवार 8 मई को होनी थी।

ग्रामीणों के मुताबिक गत देर रात डीजे पर महिला व लडकिया डांस कर रही थी तो कुछ युवक उनका वीडियो बना रहे थे। कुछ लोगो ने वीडियो बना रहे युवकों को रोका तो गाली गलौच के बाद मारपीट हो जाने पर डीजे बन्द हो गया । दोनों पक्षो के जिम्मेदार लोगों ने मामला शांत करा दिया।

रविवार को सरदार खा उर्फ कल्लू के लड़के इस्तखार की बारात पड़ोस में ही रहने वाले डा. बंगाली की पुत्री से निकाह के लिए जानी थी। बारात जैसे ही रविवार को जाने की तैयारी हो रही थी कि देर रात जिन लोगो मे कहासुनी हुई थी एक बार फिर आमने सामने आ गए। दोनों पक्षो में जमकर पथराव व लाठी डंडे चले जिसमे कई लोगो को चोटें भी आई।

ग्रामीणों के मुताबिक एक मकान की छत पर खड़े युवक द्वारा गोली चलने से गांव निवासी जफर खा के सिर में जा लगी। गोली लगने से जफर खा गम्भीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर पंहुची पुलिस ने गम्भीर रूप से घायल युवक को सीएचसी शाहपुर भेजा जंहा से उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल भेजा।

संघर्ष की सूचना पर आसपास के थानों की पुलिस फोर्स मोके पर पंहुचा तथा स्थिति को नियंत्रण में किया। परिजनों के मुताबिक घायल की हालत नाजुक बताई जा रही है। गांव में एहतियात के तौर पर पुलिसबल तैनात किया गया है। थाना प्रभारी राधेश्याम यादव का कहना है कि अभी तक किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर नही दी गई है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। फिलहाल मोके से आधा दर्जन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments