Wednesday, December 8, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeINDIA NEWSगुजरात में दो ट्रकों की भिड़ंत, 11 की मौत

गुजरात में दो ट्रकों की भिड़ंत, 11 की मौत

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: गुजरात के वडोदरा में वाघोडिया क्रॉसिंग हाईवे पर बुधवार तड़के दो ट्रकों की टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई। जबकि 17 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि घटना सुबह तीन बजे घटित हुई। हादसे से हाईवे पर भारी जाम लग गया है। घटना के बारे में ज्यादा जानकारी का इंतजार है।

वडोदरा के पुलिस आयुक्त आरबी ब्रह्मभट्ट ने बताया कि हादसा वाघोडिया सर्कल पर हुआ। जब मिनी ट्रक के चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि जिन 11 लोगों की मौत हुई वे सभी सूरत शहर के वराछा इलाके के थे और पंचमल जिले के पावागढ़ जा रहे थे।

वडोदरा की घटना पर प्रधानमंत्री मोदी ने शोक जताया है। उन्होंने लिखा,’वडोदरा में हुई दुर्घटना से दुखी हूं। मेरी सांत्वना उन लोगों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया। प्रार्थना है कि घायल जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। प्रशासन दुर्घटनास्थल पर हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है।’

घटना को लेकर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘वडोदरा के पास एक सड़क दुर्घटना के कारण हुई मौत से दुखी हूं। अधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। जो लोग घायल हुए हैं उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं। मैं दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं। ओम शांति।’

वहीं राज्य के सुरेंद्रनगर जिले के कोठारिया गांव के पास बुधवार सुबह ड्राइवर ने स्टीयरिंग व्हील से नियंत्रण खो दिया। इसके कारण चार लोगों की मौत हो गई है। घटना के बारे में ज्यादा जानकारी की प्रतीक्षा है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments