Sunday, May 26, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsउमेश पाल हत्याकांड: अतीक के बेटे असद समेत अरमान, गुलाम, गुड्डू मुस्लिम...

उमेश पाल हत्याकांड: अतीक के बेटे असद समेत अरमान, गुलाम, गुड्डू मुस्लिम और साबिर पर इनाम घोषित

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

लखनऊ: प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में अतीक के बेटे असद समेत अरमान, गुलाम, गुड्डू मुस्लिम और साबिर पर डीजीपी की ओर से ढाई-ढाई लाख का इनाम घोषित किया गया।

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने बाहुबली माफिया डॉन अतीक अहमद के छोटे भाई शातिर अपराधी मोहम्मद अशरफ उर्फ खालिद अजीम की धूमनगंज थाना क्षेत्र में 2015 मे दो लोगों की हत्या में षड्यंत्र करने के मामले में जमानत खारिज कर दी है।

इसके साथ ही इलाहाबाद हाईकोर्ट ने विधायक राजू पाल व दो सुरक्षा गार्डों की दिन दहाड़े हुई हत्या के आरोपी फरहान को 24 नवंबर 2005 मे सत्र अदालत से मिली जमानत निरस्त कर दी है। मृतक उमेश पाल ने हाईकोर्ट में जमानत निरस्तीकरण के लिए अर्जी दाखिल की थी।

प्रयागराज पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड मामले में अतीक़ के दो नाबालिग बेटों को बाल संरक्षण गृह में किया दाखिल, नाबालिग होने के चलते एज़म और आबान बाल संरक्षण गृह में रहेंगे। धूमनगंज थाने के एसएचओ राजेश कुमार मौर्य ने सीजेएम कोर्ट में दाखिल की रिपोर्ट।

कहा 2 मार्च को दो नाबालिग बेटों को बाल संरक्षण गृह भेजा गया है। अतीक़ की पत्नी शाइस्ता ने सीजेएम कोर्ट में बेटों की हिरासत को लेकर दाखिल किया था प्रार्थना-पत्र।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments