Wednesday, February 28, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMeerutयूपी टीम पहुंची, बिहार का आगमन आज

यूपी टीम पहुंची, बिहार का आगमन आज

- Advertisement -
  • फ्लाइट रद्द होने के कारण नहीं पहुंच सकी मेरठ बिहार की टीम, आज पहुंचेगी गॉडविन होटल में
  • रणजी ट्राफी मैच: अभ्यास मैच के लिए 5 पिच तैयार
  • यूपी एवं बिहार टीम के बीच भामाशाह पार्क पर खेला जाएगा रणजी मुकाबला
  • रणजी ट्राफी के लिए ग्राउड तैयार, दर्शकों का बिना टिकट होगा प्रवेश आज और कल दो पिच पर खेला जाएगा अभ्यास मैच
  • कड़ाके की ठंड में कोहरे की फव्वार से खिलाड़ियों की मुश्किलेें बढ़ना तय

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: क्रांतिधरा के भामाशाह पार्क पर 19 जनवरी से खेले जाने वाले चार दिवसीय रणजी ट्राफी के लिए पिच एवं ग्राउंड को तैयार करने का कार्य जोरों पर है। मंगलवार को अभ्यास मैच एवं रणजी मुकाबले के लिए 5 पिचों पर कार्य युद्धस्तर पर चलता पाया गया। फिलहाल, बीसीसीआइ के न्यूट्रल क्यूरेटर के अनुसार सभी पिच एवं ग्राउंड को तैयार कर लिया गया है। वहीं, देर शाम यूपी की क्रिकेट टीम पुलिस सुरक्षा के बीच बस से हरमनी इन होटल पहुंच गई है। जहां सभी खिलाड़ियों का होटल में तिलक लागकर स्वागत किया गया है।

भामाशाह पार्क में खेले जाने वाली रणजी ट्राफी में यूपी क्रिकेट टीम में मेरठ से भुवनेश्वर कुमार, समीर रिजवी, प्रियम गर्ग, सौरभ कुमार एवं विनीत पंवार खेलेंगे। यूपी टीम के कैप्टन नितीश राणा होंगे। हालांकि, विनीत पंवार को लेकर पिक्चर अभी साफ नहीं है। इसके अलावा अन्य खिलाड़ियों में समर्थ सिंह, आर्यन जुयाल,अक्षदीप सिंह, करन शर्मा, यश दयाल, अंकित राजपूत शामिल होंगे।

17 15

जिला क्रिकेट संघ से मिली जानकारी के अनुसार रणजी मैच में खेलने वाले खिलाड़ियों के ठहरने के लिए होटल में बंदोबस्त किया गया है। रणजी ट्राफी के लिए ग्राउड तैयार जिला क्रिकेट संघ एवं बीसीसीआइ के न्यूट्राल क्यूरेटर से मिली जानकारी के अनुसार इस मुकाबले के लिए स् ग्राउंड को तैयार कर लिया गया है। साथ ही अभ्यास मैच एवं मैच के लिए 5 पिच तैयार कराए गए हैं। इनमे से दो पर आज और कल अभ्यास मैच खेला जाएगा। और बाकि दो खाली रहेंगे।

अभ्यास मैच आज और कल

भामाशाह पार्क में आज और कल दो पिच पर अभ्यास मैच खेला जाएगा। इन दिनों घने कोहरे के कारण वातावरण में काफी नमी देखने को मिल रही है। जिसके कारण खिलाड़ियों को कोहरे की फव्वार के कारण कुछ मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। इसके साथ साथ अगर सूर्य देवता के दर्शन नहीं होते हैं तो ग्राउंड पर फिसलन की संभावना ज्यादा रहेगी।

15 14

अगर बीते दो दिन की बात करें तो एक दिन पहले मौसम साफ रहा था। लेकिन, उसके तीसर दिन फिर से घने घोहरे ने ग्राउंड से लेकर पिच एवं आसपास के हिस्से को अपनी आगोस में ले लिया है। अगर कोहरे की स्थिति यही रहीं तो इससे खिलाड़ियों को बॉलिंग एवं बैटिंग के दौरान कुछ मुश्किले सामने आ सकती हैं।

एक पिच पर खेली जाएगी चार दिवसीय सीरीज

रणजी मैच एक पिच पर खेली जाएगी। इसकी जिम्मेदारी बीसीसीआइ के न्यूट्राल क्यूरेटर पर है। जिनकी देखरेख में पिच को तैयार किया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments