Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarडीएवी कॉलेज के छात्र-छात्राओं का हंगामा

डीएवी कॉलेज के छात्र-छात्राओं का हंगामा

- Advertisement -
  • बीएससी फर्स्ट सेमेस्टर में जान-बुझकर अनुपस्थित दिखाने का आरोप, सुधार के बाद परिणाम घोषित करने की मांग

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: डीएवी कॉलेज के छात्र छात्राओं ने जमकर हंगामा किया। उन्होंने कहा कि बीएससी फर्स्ट सेमेस्टर में उन्हें जबरन अनुपस्थित दिखाकर फेल कर दिया गया। हंगामा कर रहे छात्र-छात्राओं ने कहा कि उन्हें यह जानने का अधिकार है कि परीक्षा देने के बावजूद उन्हें क्यों फेल किया गया। यदि यह त्रुटि हुई है तो किस स्तर से हुई है और इसके पीछे का कारण क्या है?

डीएवी कॉलेज छात्र संघ के संयुक्त सचिव अमन जैन के नेतृत्व में बीएससी प्रथम सेमेस्टर के छात्र-छात्राओं ने प्राचार्य डॉ. संजीव मित्तल को चौधरी चरणसिंह विश्वविद्यालय मेरठ के परीक्षा नियंत्रक के नाम ज्ञापन सौंपा। अमन जैन ने बताया कि छात्र संघ डीएवी पीजी कॉलेज मुजफ्फरनगर सदा छात्र हित में सक्रिय रहता है। उकल चौधरी चरणसिंह विश्वविद्यालय ने स्नातक प्रथम सेमेस्टर ( बीए, बीएससी और बीकॉम NEP-2020) का परीक्षाफल जारी किया।

जिसमें डीएवी कॉलेज के बीएससी प्रथम सेमेस्टर के परीक्षाफल में अधिकांश परीक्षार्थियों की एक या अधिक विषयों में अनुपस्थिति दर्शायी गई है। जबकि सभी ने परीक्षाएं दी थी। साथ ही उन्होंने कहा कि जो रिजल्ट पिछले वर्ष जारी होना था। उसे 1 वर्ष बाद जारी किया गया और उसके बाद भी परीक्षा परिणाम में इतनी अनियमितता है। जिससे सभी विद्यार्थियों का भविष्य अंधकारमय है।

छात्र संघ के संयुक्त सचिव अमन जैन ने मांग किया कि परीक्षा फल में दर्शायी गई अनुपस्थिति की त्रुटि में 7 दिन के भीतर संशोधन कर परीक्षाफल फिर से घोषित किया जाए। परीक्षा फल में हुई इस त्रुटि का कारण सार्वजनिक करते हुए इससे संबंधित अधिकारियों पर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाए। प्रदर्शन करने वालों में विशु, कपिल, फैज़, फ़ाज़िल, रुचिन, नितिन गौतम, अफसा, इल्मा, हिमांशु, गौरव, अनमोल, सायरा, सिमरन और अधिक संख्या में छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments