Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarछेड़छाड़ का विरोध करने पर मारपीट

छेड़छाड़ का विरोध करने पर मारपीट

- Advertisement -
  • छात्रा के परिजन शिकायत लेकर आरोपी के घर पहुंचे, दोनों पक्ष भिड़े, चार पर मुकदमा

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: भोपा क्षेत्र के एक गांव में स्कूल जा रही छात्रा के साथ छेड़छाड़ की गई। जिसका विरोध करने पर लड़के पक्ष ने लड़की पक्ष से मारपीट की। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लोग एक दूसरे को लात घूसों से मारते नजर आ रहे हैं। पुलिस ने मामले में 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि वीडियो भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पुलिस के अनुसार थाना भोपा में मुकदमा दर्ज कराया गया है। कुछ लोग एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ किये जाने की शिकायत लेकर आरोपी के घर पहुंचे थे। वहां आरोपियों और उसके परिजनों से छात्रा के परिजनों से मारपीट हो गई। छात्रा के परिजन की ओर से 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग आपस में मारपीट कर रहे हैं। जबकि आसपास के लोग उन्हें समझाने का प्रयास कर रहे हैं। पुलिस के अनुसार मारपीट में घायल व्यक्तियों का सीएचसी पर उपचार कराया जा रहा है। पुलिस ने घटना का मुकदमा दर्ज कर 4 आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना भोपा पुलिस के अनुसार मामले में फरमान, रईस, रिजवान और शाहरुख के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments