Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeBihar Newsपटना से आ रही फ्लाइट में हंगामा, जाने एक और मामला?

पटना से आ रही फ्लाइट में हंगामा, जाने एक और मामला?

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: फ्लाइट में यात्रियों के तांडव की कड़ी में इस बार नई खबर पटना से आई है। इंडिगो की फ्लाइट में दिल्ली से पटना आ रहे तीन युवकों ने जमकर बवाल मचा दिया। बताया जा रहा है कि पहले यात्रियों से उलझे, वहीं बीचबचाव के लिए एयरहोस्टेस गईं तो उनसे भी बदसलूकी की।

मामला संभलता नहीं देख कैप्टन ने दखल दी तो उनके साथ भी मारपीट की गई। बता दें कि इंडिगो की फ्लाइट 6E-6383 में यह घटना हुई है। रोहित कुमार, नितिन कुमार और पिंटू कुमार यह गुंडई करते समय खुद को एक राजनीतिक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष का खास आदमी बता रहे थे।

35 8

एक आरोपी फरार

खुद को नेता और एक एक राजनीतिक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष से जुड़ा बता रहे रोहित कुमार और नितिन कुमार को पटना एयरपोर्ट पर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल ने पकड़ कर एयरपोर्ट थाने के हवाले कर दिया है, जबकि पिंटू कुमार अफरातफरी की स्थिति बनाकर फरार हो गया है।

एयरपोर्ट के सीआईएसएफ कमांडेंट ए.के.झा ने बताया

एयरपोर्ट के सीआईएसएफ कमांडेंट ए.के.झा ने बताया कि रविवार की रात फ्लाइट में हंगामा करने वाले यात्रियों की जानकारी जबतक आई, तब तक यात्री निकलने लगे थे। विमानन कंपनी की ओर से ग्राउंड स्टाफ को मार्क कर बताया गया होता कि यह तीन यात्री हैं तो पिंटू कुमार नहीं भाग पाता।

हम हर यात्री को रोक नहीं सकते थे, इससे अफरातफरी हो सकती थी। विमानन कंपनियों ने जिन्हें मार्क कराया, उन दो को हिरासत में लेकर बिहार पुलिस को सौंप दिया गया।

नशे में बिहार जाने पर जेल हो सकती है

बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू होने के बाद से दूसरे राज्यों के एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशनों पर बिहार जा रहे यात्रियों को इस बात के लिए सावधान किया जाता है कि नशे में बिहार जाने पर जेल हो सकती है।

विमान में यात्रा कर रहे तीनों यात्री बिहारी हैं और खुद को राजनेता का करीबी बताने का मतलब है कि वह बिहार के नियमों से पूरी तरह वाकिफ होंगे। इसके बावजूद तीनों शराब पीकर न केवल पटना की फ्लाइट पर आए, बल्कि खुद को राजनेता का करीबी बताते हुए नशे में छेड़खानी, बदसलूकी और मारपीट करने लगे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments