Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurटीकाकरण के लिए राहगीरों को भी रोकना-टोकना किया शुरू

टीकाकरण के लिए राहगीरों को भी रोकना-टोकना किया शुरू

- Advertisement -
  • हर घर तक पहुंचने के लिए मोबाइल टीमों के साथ किया जा रहा टीकाकरण

जनवाणी संवाददाता  |

सहारनपुर:  कोरोना की तीसरी लहर पर अंकुश लगाने के लिए नगर निगम ने कोरोना टीकाकरण अभियान मोबाइल टीमों के साथ शुरू कर दिया है। साथ ही रास्ते चलते ई रिक्शा चालकों , बाइक व स्कूटर सवार लोगों को रोककर भी उन्हें टीकाकरण के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

कोरोना की रफ्तार रोकने के लिए नगरायुक्त ज्ञानेंद्र सिंह के निर्देश पर नगर निगम ने स्वास्थय विभाग के सहयोग से कोरोना टीकाकरण अभियान न केवल तेज कर दिया है बल्कि हर आदमी और हर घर तक पहुंचने के लिए मोबाइल टीमों के साथ स्थान-स्थान पर कैंप लगाने भी शुरू किये है।

इतना ही नहीं ई रिक्शा व बाईक और स्कूटर आदि पर चलते लोगों को कोरोना के प्रति सचेत करने और टीकाकरण के लिए प्रेरित करने के लिए रोकना व टोकना भी शुरू कर दिया है।

प्रवर्तन दल प्रभारी कर्नल बी एस नेगी के नेतृत्व में नगर निगम व स्वास्थय विभाग की टीम ने नवाब गंज क्षेत्र में व्यापार संगठन व पार्षद विजय कालड़ा के सहयोग से एक कैंप लगाकर टीकाकरण किया तथा चौक फव्वारा क्षेत्र सहित अनेक क्षेत्रों में टीकाकरण किया गया। मस्जिदों से भी लोगों को कोरोना के प्रति सावधान करने और टीकाकरण के लिए एनाउंस कराया गया।

इस दौरान कर्नल नेगी के अलावा स्वास्थय निरीक्षक अमित तोमर, सोमकुमार, नीरज, आनंद, एएनएम सरला शर्मा, पूनम शर्मा, सरिता सैनी,रीना बंसी,राखी,राधा व प्रवर्तनदल के हेमराज, नवाबुद्दीन, नरेश, प्यार सिंह, प्रवीण, विक्रम ,रणदीप व जगपाल आदि शामिल रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments