Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurवैष्णोदेवी भवन में हुई भगदड़ में सहारनपुर के दो युवकों की मौत

वैष्णोदेवी भवन में हुई भगदड़ में सहारनपुर के दो युवकों की मौत

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

सहारनपुर:  जम्मू स्थित माता वैष्णो देवी भवन में शनिवार तड़के हुई भगदड़ में सहारनपुर के नकुड़ कोतवाली क्षेत्र के गांव साल्हापुर के दो युवकों की जान चली गई। परिवार में कोहराम मचा है। परिजन शव लेने कटरा गए हुए हैं।

बताया गया है कि साल्हापुर के विनीत पुत्र बिरमपाल व धर्मवीर कोरी पुत्र सोरण पिछले दिनों कार से माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए जम्मू गए थे। कटरा से ये लोग शनिवार तड़के माता के भवन पर पहुंचे थे।

मृतक धर्मवीर के भतीजे कनक सिंह ने बताया कि शनिवार तड़के उन्हें वैष्णो माता भवन पर ड्यूटी में तैनात गांव के ही फौजी अनुज ने ही हादसे के बारे मेें बताया। बकौल, अनुज विनीत और धर्मवीर गेट नंबर तीन से दर्शन करने वाले थे।

लेकिन, भगदड़ के बीच फंस गए। इसमें धर्मवीर कोरी (35) पुत्र सोरण सिंह व विनीत (30) पुत्र बिरमपाल की मौके पर ही मौत हो गई। धर्मवीर नकुड़ में बाइक मैकेनिक था। विनीत हिमाचल के धर्मशाला स्थित एक कंपनी में बतौर इंजीनियर तैनात था।

वह कोरोना काल से घर पर ही रहकर काम कर रहा था। इन लोगों का प्लान था कि वैष्णो देवी के दर्शन के बाद हिमाचल में घूमेंगे। धर्मवीर के घर में मां-बाप के अलावा दो बेटे हैं। विनीत के घर केवल उसके पिता हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments