Monday, April 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurसंदिग्ध परिस्थितियों में ग्रामीण की मौत, पत्नी पर हत्या का शक

संदिग्ध परिस्थितियों में ग्रामीण की मौत, पत्नी पर हत्या का शक

- Advertisement -

-चार बहनों का इकलौता भाई था टीटू, पुलिस जांच में जुटी

जनवाणी संवाददाता |

देवबंद: चार बहनों के इकलौते भाई की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। भाई की मौत से बेहाल बहनो ने मृतक की बीवी पर ही हत्या कर देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
कोतवाली क्षेत्र के गांव चंदेनाकोली निवासी टीटू सैनी (25) पुत्र रुलहा सैनी का शव गुरुवार की सुबह अपने ही घर के भीतर पलंग पर पड़ा मिला। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया।

ग्रामीणों के मुताबिक मृतक के नाक और मुंह से खून बह रहा था और शरीर पर भी कई जगह चोट के निशान मौजूद थे। घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। जिस पर सीओ रामकरण सिंह और इंस्पेक्टर प्रभाकर केंतुरा पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और ग्रामीणों से विस्तृत जानकारी ली। ग्रामीणों ने बताया कि टीटू चार बहनों का इकलौता भाई था। उसके माता पिता का देहांत हो चुका है। टीटू का विवाह करीब 7 वर्ष पूर्व सहारनपुर निवासी पूजा के साथ हुआ था।

मृतक टीटू की बहन कविता ने बताया कि उसकी भाभी पूजा का चाल चलन ठीक नहीं है। जिस कारण दोनों के बीच अक्सर झगड़ा रहता था। इसी के चलते पूजा लगभग 20-25 दिन पहले अपने मायके सहारनपुर चली गई थी। बुधवार को ही टीटू उसे ससुराल से लेकर आया था। रात में भी दोनों के बीच किसी बात पर झगड़ा हुआ था। टीटू की मौत के बाद से ही पूजा गायब है। बहनों ने भाभी पूजा पर ही हत्या करने की आशंका जताई है। पुलिस में शव का पंचनामा भर पोस्टमार्ट के लिए मोर्चरी भेज दिया है।

39 6

फोरेंसिक टीम ने मौके से एकत्र किए नमूने

देवबंद: संदिग्ध परिस्थितियों में हुई ग्रामीण की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस फोरेंसिक टीम की मदद भी ले रही है। टीम ने मौके पर पहुंच घटनास्थल की जांच की और वहां से खून आदि के नमूने भी लिए। सीओ रामकरण सिंह ने बताया कि परिजनों ने मृतक की पत्नी पूजा पर हत्या का शक जताया है। इसलिए पुलिस सभी बिंदुओं की गहनता से जांच में जुट गई है। पूजा का मोबाइल नंबर बंद आ रहा था। अभी तक इस मामले में कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments